rasiya dangal sadarbajaar mathura

Press Report

समाचार स्रोतों की सूची लगातार अद्यतन

Share on Facebook Share on Twitter Share on Google+

Ads

बेखौफ आंखें, बाजुओं में दम ...ये हैं बिहार की 'दंगल गर्ल्‍स’

०३ जनवरी २०१८ ११:४६:५६ Jagran Hindi News - bihar:patna-city

ये हैं बिहार की दंगल गर्ल्‍स। इनकी कोशिश है, उनलोगों के मुंह पर ताला लगाने की, जिन्हें आज भी लगता है कि लड़कियां सिर्फ चौके-चूल्हे के लिए ही बनी हैं।

Vice सभी समाचार Time०३ जनवरी २०१८ ११:४६:५६


Ads

मैं हूं मथुरा संग्रहालय, समय की छाती पर लिखी इबारत

२० दिसंबर २०१७ ०९:२५:३५ Jagran Hindi News - uttar-pradesh:agra-city

बहुत कम लोगों को यह जानकारी होगी कि यह मथुरा की मूर्ति कला ही थी, जिसने देवी देवताओं का मानवीकरण कर उन्हें घर-घर में पूज्य बना दिया।

Vice सभी समाचार Time२० दिसंबर २०१७ ०९:२५:३५


मथुरा सर्राफ हत्याकांड से पूरा प्रदेश आंदोलित, यूपी भर में होगा प्रदर्शन

१८ मई २०१७ १७:४६:३८ Jagran Hindi News - uttar-pradesh:lucknow-city

मथुरा और लखनऊ सहित प्रदेश के कई शहरों में सराफा व्यापारियों की हत्या को लेकर दिए अल्टीमेटम के बाद प्रदेश भर के सराफा बाजार शुक्रवार को बंद रहेंगे।

Vice सभी समाचार Time१८ मई २०१७ १७:४६:३८


जवाहरबाग प्रकरण : बेटा बोला पुलिस ने जिंदा पकड़ा था रामवृक्ष को

१८ अप्रैल २०१७ १७:५३:०२ Jagran Hindi News - uttar-pradesh:lucknow-city

जवाहरबाग हिंसा के मुख्य साजिशकर्ता रामवृक्ष के छोटे बेटे विवेक यादव ने कोर्ट को बताया कि पथराव, आगजनी और फायरिंग के बीच भी वह पिता को जवाहर बाग से सुरक्षित निकाल लाया था।

Vice सभी समाचार Time१८ अप्रैल २०१७ १७:५३:०२


Dangal: बुलेट से आई महिला पहलवान, 4 मिनट में चित किया पुरुष को

१० अप्रैल २०१७ १२:५३:१७ bhaskar

इंदौर। सलमान और आमिर की फिल्मों में अपनी कुश्ती का जौहर दिखा चुकी नीलिमा ने रविवार रात दंगल में पुरुष पहलवान को पटखनी दी। बुलेट पर सवार होकर कुश्ती लड़ने आई नीलिमा ने शेर-ए-हिन्दुस्तान दंगल में सिर्फ चार मिनट में पुरुष पहलवान भीमा को धूल चटा दी। हजारों दर्शन ने खड़े होकर नीलिमा का इस्तकबाल किया। - हिन्दुस्तान कुश्ती फेडरेशन ने दशहरा मैदान पर शेर-ए-हिन्दुस्तान दंगल का आयोजन किया गया था। -दंगल देखने हजारों की तादाद में लोग एकत्रित थे। दंगल का मुख्य आकर्षण महिला-पुरुष के बीच होने वाली कुश्ती थी। - पुरुषों के मुकाबले के बाद यह क्रॉस कुश्ती शुरू हुई। कुश्ती के लिए नीलिमा अपनी बुलेट पर सवार होकर मैदान में पहुंची। - नीलिमा के साथ उसके पिता मुन्नालाल बौरासी भी थे। बौरासी अपने जमाने के पहलवान रह चुके हैं। धोबी पछाड़ दांव से किया चार मिनट में चित - नीलिमा ने एरिना में उतरते ही भीमा पर पकड़ बना ली थी। पूरे कुश्ती के दौरान वह भीमा पर हावी रही। - भीमा ने कई बार नीलिमा को पटखनी देने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सका। -...

Vice null Time१० अप्रैल २०१७ १२:५३:१७


जवाहरबाग कांड: बड़ों तक आयेगी सीबीआइ जांच की आंच!

०३ मार्च २०१७ ०५:३१:२८ Jagran Hindi News - uttar-pradesh:lucknow-city

मथुरा के जवाहरबाग कांड की सीबीआइ जांच का आदेश दिए जाने के बाद कई बड़ों की मुश्किल बढऩी तय हो गई है। जवाहरबाग कांड ने प्रदेश का सियासी पारा चढ़ा दिया था।

Vice सभी समाचार Time०३ मार्च २०१७ ०५:३१:२८


DANGAL की सक्सेस पार्टी ऑर्गनाइज करेंगे आमिर खान, जानें DATE

०३ फ़रवरी २०१७ १६:२४:०२ bhaskar

मुंबई. आमिर खान स्टारर फिल्म &दंगल& ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। &दंगल& के लिए आमिर को फिल्म फेयर की तरफ से बेस्ट एक्टर अवॉर्ड भी मिला है। खबरें हैं कि आमिर फिल्म की सक्सेज को लेकर पार्टी ऑर्गनाइज कर रहे हैं। ये पार्टी मुंबई में शनिवार (4 जनवरी) होगी। जिसमें आमिर की फैमिली के साथ प्रोड्यूसर सिद्धार्थ राय कपूर, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा और फिल्म की पूरी टीम शामिल रहेगी। बता दें, पार्टी में फिल्म टीम के अलावा भी कई सेलेब्स को इनवाइट किया गया है।

Vice null Time०३ फ़रवरी २०१७ १६:२४:०२


Dangal: जब मसाला परोसने के चक्कर में Facts के साथ हुई छेड़छाड़

२८ दिसंबर २०१६ १४:०६:५९ bhaskar

मुंबई: पहलवान महावीर सिंह फोगाट और उनकी दोनों बेटियां गीता और बबीता की रियल लाइफ पर बेस्ड फिल्म &दंगल& दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जा रही है। 150 करोड़ रुपए का आकड़ा महज 5 दिनों में पार कर चुकी &दंगल& को दर्शक हाथों हाथ ले रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म में दिखाई गई गीता-बबीता की लाइफ और असल जिंदगी में काफी फर्क रहा है। 2 घंटे 50 मिनट की &दंगल& में मसाला डालने के चक्कर में फिल्म के क्लाइमैक्स और कई दमदार सीन्स में रियल फेक्ट्स के साथ छेड़छाड़ की गई है। इस पैकेज के जरिए एक नजर डालते हैं फिल्म की Factual Mistakes पर। महावीर नहीं बेटी के जन्म से दुखी थीं उनकी पत्नी... REEL STORY: फिल्म में शुरुआत में दिखाया गया है कि बार-बार बेटी के जन्म से महावीर सिंह फोगाट (आमिर खान) दुखी हो जाते है। 4 बेटियों के जन्म के बाद वे गोल्ड मेडल जीतने का सपना तक भूल जाते हैं। REAL STORY: महावीर सिंह फोगाट की बायोग्राफी &अखाड़ा& में इस बात का जिक्र है कि जब उनके पहले बच्चे का जन्म हुआ था। तब महावीर नहीं बल्कि उनकी पत्नी दया कौर बेटी के जन्म से दुखी थी। उनके चेहरा पर निराशा साफ नजर आ...

Vice null Time२८ दिसंबर २०१६ १४:०६:५९


DANGAL के लिए यूं क्रेजी दिखे महाबीर फोगाट के गांव के लोग, शो हुआ Housefull

२३ दिसंबर २०१६ १३:३४:५१ bhaskar

भिवानी/चरखी दादरी। म्हारी छोरियां छोरों से कम हैं के...इसी पंचलाइन को लेकर मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान द्वारा बनाई फिल्म &दंगल& शुक्रवार को रिलीज हो गई। आमिर खान ने &दंगल& के रियल लाइफ हीरो को गिफ्ट देते हुए उनके पूरे गांव बलाली के लिए एक स्पेशल सिनेमाहॉल बुक किया था। इससे भी खास बात यह रही कि फिल्म को लेकर बलाली के ग्रामीणों के अलावा आम लोगाें में भी बेहद क्रेज देखने को मिला। हाउसफुल रहा स्पेशल शो, हंगामा भी हुआ... - बताते चलें कि शाम पांच शुरू होने वाले फिल्म के शो को आमिर खान ने महाबीर फोगाट के गांव के लोगों के लिए बुक कर रखा था। - इसके लिए बड़े स्तर पर तैयारियां की गई। दोपहर में ही 3 टूरिस्ट बसों में यहां से लोगों को भिवानी के सन सिटी सिनेमा हॉल ले जाना शुरू हो चुका था। - जैसे ही शो शुरू हुआ, देखते ही देखते न सिर्फ सिनेमा हॉल की सभी सीटें फुल हो गई, बल्कि यूं कहें कि पैर रखने को भी जगह नहीं बची तो गलत नहीं होगा। - यहां महाबीर फोगाट अपनी बेटियों और पत्नी के साथ शो के दौरान आने वाले हैं, लेकिन लोकल में रहे रहे उनके भाई की फैमिली और माता-पिता भी...

Vice null Time२३ दिसंबर २०१६ १३:३४:५१


Video : आमिर खान की फिल्‍म 'दंगल' का टाइटल ट्रैक भी हुआ रिलीज

०८ दिसंबर २०१६ १२:२१:१६ Jagran Hindi News - entertainment:bollywood

प्रीतम ने इस सॉन्‍ग को तैयार किया है, अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है और दलेर मेहंदी ने अपनी आवाज में गाया है।

Vice सभी समाचार Time०८ दिसंबर २०१६ १२:२१:१६