मूवि विडियो

Press Report

समाचार स्रोतों की सूची लगातार अद्यतन

Share on Facebook Share on Twitter Share on Google+

Ads

'दंगल' गर्ल गीता फोगाट का एक ऐसा वीडियो आया सामने, देखकर कहेंगे OMG!

०७ मई २०१७ १७:२३:५० Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi | अमर उजाला हिंदी न्यूज़ | - Amar Ujala

आमिर खान की मूवी 'दंगल' की रियल बेटी गीता फोगाट का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपके मुंह से भी निकल जाएगा ओह माय गॉड।

Vice null Time०७ मई २०१७ १७:२३:५०


Ads

सचिन की मूवी: विडियोज की मोटी फीस लेगा बोर्ड

२२ अप्रैल २०१७ ०५:५५:२९ Navbharat Times

'सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स' की प्रॉडक्शन कंपनी 200 नॉट आउट की ओर से विडियो फुटेड में छूट की मांग को बीसीसीआई ने खारिज कर दिया है। कंपनी ने सचिन तेंडुलकर के करियर के गौरवशाली क्षणों की विडियो फुटेज और अन्य महत्वपूर्ण विडियोज को उपलब्ध कराने में डिस्काउंट की मांग की थी।

Vice सभी समाचार Time२२ अप्रैल २०१७ ०५:५५:२९


FB पर दोस्ती कर किया ब्लैकमेल, होटल में जबरन उतारे कपड़े और बनाई मूवी

११ अप्रैल २०१७ ०१:५६:२८ bhaskar

लुधियाना. फेसबुक पर दोस्ती के बाद एक लड़के ने कॉलेज की स्टूडेंट की जाली फोटो तैयार कर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। वह लड़की को डरा-धमका कर फिरोजपुर रोड स्थित बतरा होटल ले गया और वहां जबरन कपड़े उतार कर उसकी मूवी बनाने के बाद रेप की कोशिश की।विरोध करने पर उसे बेल्ट से मारा। ब्लैकमेल करता रहा : - पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने 4 अप्रैल को उसके पिता और चाचा की जाली आईडी ली और उसे ब्लैकमेल करने लगा कि उसके जन्मदिन पर खींची मूवी और फोटो फेसबुक पर डाल देगा, साथ ही उसके घरवालों को बताएगा कि वह लड़कों से मिलती है। - डरा कर आरोपी ने उसकी स्नैपचैट की आईडी और पासवर्ड ले लिया। वहां से उसकी पर्सनल फोटो निकाल कर छेड़खानी कर जाली फोटो तैयार की। - उसके बाद आरोपी ने 5 अप्रैल को फेसबुक पर उसकी जाली आईडी तैयार कर गलत पोस्टें डालने लगा। वीडियो और फोटो बना भेज दी - चाचा के बेटे के साथ मूवी भेज बुलाया मिलने पीड़िता ने बताया कि 8 अप्रैल को वह अपनी फ्रेंड से मिलने उसके घर गई थी तो आरोपी बार-बार उसके मोबाइल पर फोन करने लगा। उसने फोन नहीं उठाया तो आरोपी ने उसके चाचा...

Vice null Time११ अप्रैल २०१७ ०१:५६:२८


पाक एक्ट्रेस की बॉलीवुड मूवी का ट्रेलर Out, कभी सलमान को कहा था छिछोरा

०६ अप्रैल २०१७ १५:४१:५२ bhaskar

डीबी वीडियोज में हम आपको दुनियाभर के ट्रेंडिंग, न्यूज, फनी वीडियोज दिखाते हैं. हमारी कोशिश है कि वीडियो के मार्फत आपकी नॉलेज भी बढ़े और आपको एंटरटेन भी कर सकें. डीबी वीडियोज पर आप बॉलीवुड, स्पोर्ट्स, टिप्स, हेल्थ, गैजेट, इंटरनेशनल, नेशनल हैपनिंग के हर वीडियोज को देख सकते हैं.

Vice null Time०६ अप्रैल २०१७ १५:४१:५२


सिर्फ 37 दिन में ही पूरी हो गई थी इस फिल्म की शूटिंग, मूवी में थे ऐसे सीन्स

२५ मार्च २०१७ ०७:४६:४५ bhaskar

डीबी वीडियोज में हम आपको दुनियाभर के ट्रेंडिंग, न्यूज, फनी वीडियोज दिखाते हैं. हमारी कोशिश है कि वीडियो के मार्फत आपकी नॉलेज भी बढ़े और आपको एंटरटेन भी कर सकें. डीबी वीडियोज पर आप बॉलीवुड, स्पोर्ट्स, टिप्स, हेल्थ, गैजेट, इंटरनेशनल, नेशनल हैपनिंग के हर वीडियोज को देख सकते हैं.

Vice null Time२५ मार्च २०१७ ०७:४६:४५


‘उड़ता पंजाब’ में लगे थे 13 कट; इसी तर्ज पर ‘आप’ ने बनाई एक घंटे की मूवी, चुनाव आयोग ने लगाए 10 कट

०८ जनवरी २०१७ २३:००:२६ bhaskar

ड्रग्स के लिए मजीठिया को बताया गया है जिम्मेदार पंजाब की ड्रग्स को लेकर बनी फिल्म में सेंसर बोर्ड ने पहले तो 94 कट लगाए थे। विरोध हुआ तो 13 कट के साथ इसे रिलीज करने की इजाजत दे दी गई। ऐसे ही ‘आप’ ने एक घंटे की मूवी तैयार की है। इस मूवी को पार्टी प्रचार के दौरान गांवों-शहरों में दिखाना चाहती है। मूवी में सबसे पहले ड्रग्स के मुद्दे को उभारा गया है और इसके लिए सीधे तौर पर पार्टी ने रेवेन्यू मिनिस्टर बिक्रम मजीठिया पर अंगुली उठाई गई। मूवी में नशे के कारण मरने वाले युवाओं की लाशें, उनकी माताओं का विलाप और कई तरह की चीजें हैं, जिस पर चुनाव विभाग की तीन मेंबरी कमेटी को ऐतराज है। मूवी में सीधे तौर पर व्यक्तिगत आरोप लगाए गए हंै। सड़कों पर लाशें आदि काफी वीभत्स तरीके से दिखाई गई हैं। इलेस्ट्रेशन : गौतम चक्रवर्ती नेताओं के लिए ‘चोर’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल... Ãहमने तो सिर्फ समस्याएं बताने वाला वीडियो तैयार किया था। लेकिन आयोग ने इससे कुछ सीन हटाने को कह दिया। हमने आयोग से फिर अपील की। वे सिर्फ दो कट्स हटाने को माने। अब हम वो दस सीन हटाने को तैयार हैं। - दुर्गेश पाठक,...

Vice null Time०८ जनवरी २०१७ २३:००:२६


IAS ऑफिसर्स की पत्नियों ने आंगनबाड़ी केंद्र के बच्चों को लिया गोद, दिखाई मूवी

२१ नवंबर २०१६ १२:१९:०१ bhaskar

रांची। झारखंड आईएएस ऑफिसर्स वाइफ्स एसोसिएशन के सदस्यों ने रांची के आंगनबाड़ी केंद्रों में आने वाले बच्चों को गोद लिया है। केंद्र में गरीब परिवार के बच्चे पढ़ाई करने के लिए पहुंचते हैं। उन्हें हर तरह की सुविधा मुहैया कराने के लिए आईएएस अधिकारियों की पत्नियों ने रांची के अरगोड़ा आंगनबाड़ी केंद्र, शिव दुर्गा मंदिर मधुकम और बरियातू के एक आंगनबाड़ी केंद्र को गोद लिया है। मूवी की स्पेशल स्क्रीनिंग देखी... - एसोसिएशन के सदस्य सोमवार को इन आंगनबाड़ी केंद्र के बच्चों को लेकर स्प्रिंग सिटी मॉल में जंगली बुक मूवी की स्पेशल स्क्रीनिंग दिखाने के लिए पहुंची। - इस दौरान बच्चों को कोल्ड ड्रिंक्स, वेज रोल, पनीर रोल की पार्टी दी गई। बच्चों को वीडियो गेम भी खेलने का मौका मिला। बच्चों ने भी स्प्रिंग सिटी मॉल में जमकर मस्ती की।

Vice null Time२१ नवंबर २०१६ १२:१९:०१


अंडरवर्ल्ड DON की महबूबा बनी है ये लड़की, जानिए मूवी क्यों है सेंसेशनल

०५ नवंबर २०१६ ०६:४९:२२ bhaskar

हजारीबाग (झारखंड)। अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम के कैरेक्टर पर बन रही हिंदी फीचर फिल्म अंडर वर्ल्ड राइजिंग के लिए यहां की ऋचा कालरा को लीड रोल मिला है। ऋचा ने कई टीवी सीरियल्स में कैरेक्टर रोल करने के अलावा लेक्मे और विशाल मेगामार्ट तथा विभिन्न उत्पादों की मॉडलिंग की है। बेपनाह इनका मशहूर वीडियो सांग है। इसे एम टीवी ने करार किया है। स्नैपडील की हैं रेगुलर मॉडल... - दिल्ली विश्वविद्यालय के दौलतराम कॉलेज से इन्होंने ग्रेजुएशन किया है और इग्नू से साइकोलॉजी में मास्टर की डिग्री ले रही हैं। - एक्टिंग, मॉडलिंग, डांसिंग, सिंगिंग, ड्राइविंग, सांग्स कंपोजिंग के अलावा स्क्रिप्ट राइटिंग इनका शौक है। ये स्नैपडील की रेगुलर मॉडल हैं। - आने वाली फिल्म अंडर वर्ल्ड राइजिंग की 40 फीसदी शूटिंग दिल्ली के विभिन्न इलाकों में हो चुकी है। मुंबई, दुबई और संबंधित ठिकानों की शूटिंग होना अभी बाकी है। - अकबर से दाऊद और दाऊद से डॉन बनकर दुनिया भर में दहशत फैलाने वाले इस सरगना की पूरी कुंडली इस मूवी के स्क्रिप्ट में है। फिल्म के निदेशक अमित सुनेसा हैं।...

Vice null Time०५ नवंबर २०१६ ०६:४९:२२


फेसबुक पर मिलेगा पिज्जा, मूवी टिकट

२० अक्‍तूबर २०१६ १५:२७:३६ Live Hindustan Rss feed

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर विचार, तस्वीरें और वीडियो साझा करने के अलावा अब पिज्जा भी मंगाया जा सकेगा और फिल्मों की टिकट भी बुक हो सकेगी।

Vice सभी समाचार Time२० अक्‍तूबर २०१६ १५:२७:३६


इस एप से मिनटों में डाउनलोड करें मूवी

३० जुलाई २०१६ १४:२९:३१ Live Hindustan Rss feed

स्पीडफेच एप के जरिए वाई-फाई नेटवर्क पर 60 एमबीपीएस की स्पीड से वीडियो या मूवी डाउनलोड की जा सकती हैं।

Vice सभी समाचार Time३० जुलाई २०१६ १४:२९:३१