मोबाइल मुफ्त डाउनलोड के लिए mp4 वीडियो गाने

Press Report

समाचार स्रोतों की सूची लगातार अद्यतन

Share on Facebook Share on Twitter Share on Google+

Ads

रेलवे का यात्रियों को तोहफा, मुफ्त में डाउनलोड कर सकेंगे फिल्में

२५ जुलाई २०१७ १८:१५:२४ Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi | अमर उजाला हिंदी न्यूज़ | - Amar Ujala

रेलवे के ताजा फैसले से ट्रेन का सफर अपेक्षाकृत सुहावना हो जाएगा। ट्रेन यात्री अब तीन घंटे की फिल्म समेत तमाम गाने मुफ्त में डाउनलोड कर सकेंगे।

Vice सभी समाचार Time२५ जुलाई २०१७ १८:१५:२४


Ads

अश्लील वीडियो रखने और अवैध तरीके से गाने लोड करने के आरोप में व्यवसायी गिरफ्तार

२४ मई २०१७ ०४:४१:२१ bhaskar

उदयपुर | बापूबाजार स्थित पूजा स्टूडियो में 10 हजार से अधिक अश्लील वीडियो क्लिप रख कर ग्राहकों के सिस्टम में डाउन लोड करने और कॉपीराइट कानून का उल्लंघन कर ऑडियो-वीडियो गाने डाउन लोड करने के मामले में आरोपी संजय भवनानी को सूरजपोल थाने में तैनात प्रशिक्षु आरपीएस अधिकारी जिनेंद्र कुमार जैन के निर्देशन में गिरफ्तार किया गया। सूरजपोल पुलिस की मिलीभगत से पूजा स्टूडियो में पिछले कई सालाें से वीडियो क्लिपिंग डाउनलोड करने का धंधा चल रहा था। पुलिस ने पूजा स्टूडियो बोगस ग्राहक भेज कर संजय भावनानी को गिरफ्तार किया। आरोपी ग्राहकों के मोबाइल फोन के मेमोरी कार्ड और पेन ड्राइव में आपत्तिजनक सामग्री डाउनलोड कर रहा था। पुलिस ने इस स्टूडियो से ओमेक्स कंपनी का सीपीयू, जेब्रोनिक्स कंपनी का मॉनीटर, टेकनेक्स्ट कंपनी का की बोर्ड, सर्कल कंपनी का माउस, आईबाज कंपनी का यूपीएस, तोशीबा का 500 जीबी एक्सटर्नल का हार्ड डिस्क, सर्कल कंपनी का कार्ड रीडर, आईबाल कंपनी का होम थिएटर, मेमोरी कार्ड्स, विभिन्न फिल्मों के ऑडियो वीडियो के हजारों गाने और 10 हजार अश्लील क्लिप्स जब्त किए गए।...

Vice null Time२४ मई २०१७ ०४:४१:२१


महंगा पड़ा मेमोरी कार्ड में गाना डाउनलोड करने का धंधा, टी सीरीज म्यूजिक कंपनी ने दर्ज कराया केस

०२ मई २०१७ १८:४१:२३ Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi | अमर उजाला हिंदी न्यूज़ | - Amar Ujala

वाराणसी में बगैर लाइसेंस के नामीगिरामी म्यूजिक कंपनियों के गाने और वीडियो एलबम मोबाइल शॉप संचालक पेन ड्राइव और मेमोरी कार्ड में डाउनलोड करने का धंधा धड़ल्ले से चल रहा है।

Vice null Time०२ मई २०१७ १८:४१:२३


म्यूजिक हंटर्स वेबसाइट से खूब हो रहे पहाड़ी गाने डाउनलोड

०१ दिसंबर २०१६ २१:५९:५७ bhaskar

शिमला | पहाड़ीगानों की वेबसाइट www.musichunterz.in से सबसे ज्यादा गाने डाउनलोड हाे रहे हैं। कोटखाई तहसील के युवा गौरव गांगटा, सौरभ गांगटा अंकित गांगटा ने इस वेबसाइट की स्थापना 2012 में की थी, लेकिन जल्द ही सीडी के डूबते व्यापार पहाड़ी संस्कृति के प्रति अपने रुझान के चलते ‘म्यूजिक हंटर्स’ से गाने डाउनलोड किए जा रहे हंै। लोगों को अब सीडी खरीदने की आवश्यकता नहीं होती है। पहाड़ी गाने जो कि अभी तक डाउनलोड नहीं हुआ करते थे, वे अब हर मोबाइल-कंप्यूटर पर उपलब्ध हैं।

Vice null Time०१ दिसंबर २०१६ २१:५९:५७


बिना मंजूरी के गाने डाउनलोड करने के आरोप में केस दर्ज

२३ अक्‍तूबर २०१६ २२:४८:४८ bhaskar

बठिंडा| थानासिविल लाइन पुलिस ने बिना मंजूरी के चिप में गाने भरने के मामले में एक दुकानदार के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गुरपिंद्र सिंह निवासी प्रताप नगर बठिंडा ने बताया कि डब्लूडब्लूडीडीएल कंपनी में बतौर इन्वेस्टीगेटर काम करता है। उसे गुप्त सूचना मिली कि भट्टी रोड स्थित गर्ग जरनल स्टोर का मालिक राजेश कुमार निवासी गणेश बस्ती बिना मंजूरी के मोबाइल चिप में गाने भरता है, जोकि पूरी तरह से गलत है। पुलिस ने आरोपी दुकान चालक पर कापी राइट एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

Vice null Time२३ अक्‍तूबर २०१६ २२:४८:४८


स्टूडेंट्स के लिए अब मोबाइल पर वीडियो लेक्चर

०८ फ़रवरी २०१६ २२:०४:५५ bhaskar

9से 12वीं तक के स्टूडेंट्स के लिए खुशखबरी है। अब अगर इन क्लासों में से किसी भी क्लास का कोई भी स्टूडेंट स्कूल जाकर घर बैठे ही टीचर की जुबानी अपने लेक्चर सुनना और देखना चाहता है तो उसके लिए नया एप रोबोमेट+ लांच किया गया है। बस इसके लिए आपके पास एक स्मार्ट फोन होना लाजिमी है। ग्लोबल एजूकेशन ट्रस्ट के इस एप को पिछले दिनों खुद शिक्षामंत्री डॉ. दलजीत सिंह चीमा ने लांच करते हुए इसे सूबे के स्टूडेंट्स के लिए बड़ा तोहफा करार दिया है। इस एप के जरिए अब स्टूडेंट्स कहीं भी और कभी भी अपनी सुविधा के मुताबिक पढ़ाई कर सकते हैं। गूगलप्ले से डाउनलोड कर सकते है यह एप: स्टूडेंट्सगूगल प्ले से इस एप को डाउनलोड कर सकते है। यह बिल्कुल मुफ्त है। इस एप पर 9वीं से 12वीं तक (सीबीएसई/आईसीएसई समेत सभी तरह के कंपीटिशन जैसे आईआईटी, जेईई मेडिकल स्ट्रीम)के सभी विषयों के सिलेबस पर आधारित वीडियो लेक्चर मौजूद है। यह वीडियो लेक्चर संबंधित विषय के माहिर टीचर्स से तैयार करवाए गए है। सरहदी इलाकों के स्टूडेंट्स जिन्हें स्कूल आने जाने में काफी दिक्कत महसूस होती थी, उनके लिए यह एप काफी फायदेमंद...

Vice null Time०८ फ़रवरी २०१६ २२:०४:५५


2 रु. में डाउनलोड करे मन पसंद वीडियो

०८ दिसंबर २०१५ २१:५०:११ bhaskar

पटना|टेलीनॉर इंडियाने अपने ग्राहकों को वीडियो डेलीमोशन और यू-ट्यूब से मनपसंद वीडियो मात्र दो रुपए में डाउनलोड करने का ऑफर दिया है। वीडियो काे हंगामा म्यूजिक और इसरो नाओ जैसी साइट्स से भी डाउनलोड किया जा सकता है। टेलीनॉर इंडिया के बिहार-झारखंड बिजनेस हेड एईए जमील ने कहा कि वर्तमान दौर में भारत के लोग मनोरंजन के लिए इंटरनेट का प्रयोग करने लगे हैं। इनमें लगभग 60 फीसदी ग्राहक ऐसे हैं जो मोबाइल पर एप्लिकेशंस के माध्यम से मनोरंजन का लाभ उठाते हैं। इन सभी उपभोक्ताओं को सस्ती दर पर मनोरंजन के लिए वीडियो, संगीत जैसी सुविधा उपलब्ध कराने के लिए कंपनी प्रयास कर रही है।

Vice null Time०८ दिसंबर २०१५ २१:५०:११


फेसबुक, ट्विटर के वीडियो ऐसे करें डाउनलोड, कर सकते हैं पूरी स्क्रीन रिकॉर्ड

२३ नवंबर २०१५ २०:५६:५३ bhaskar

गैजेट डेस्क: सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक और ट्विटर पर यूजर्स की संख्या तेजी से बढ़ रही है। यूजर्स के लिए ये फोटो और वीडियो पोस्ट करने का सबसे बेहतर ऑप्शन होता है। इतना ही नहीं, पोस्ट वीडियो और फोटो को दूसरा यूजर्स भी शेयर कर सकता है। हालांकि, इस दौरान कई वीडियो ऐसे होते हैं जि‍न्हें आप सेव करना चाहते हैं, लेकिन सेव करने की प्रोसेस पता नहीं होती। फेसबुक और ट्विटर से वीडियो कैसे डाउनलोड किया जाए, इसकी आसान टिप्स हम आपको बता रहे हैं। इन टिप्स की मदद से आप किसी भी वीडियो को उसकी ऑरिजनल क्वालिटी के साथ MP4 फॉर्मेट में डाउनलोड कर सकते हैं। ऑनलाइन डाउनलोड करना : फेसबुक या ट्विटर से वीडियो डाउनलोड करने का सबसे आसान तरीका ऑनलाइन होता है। इसके लिए आपको कुछ आसान स्टेप फॉलो करने होते हैं। सबसे पहले हम आपको फेसबुक पर वीडियो डाउनलोड करने के स्टेप के बारे में बता रहे हैं। facebook से डाउनलोड : फेसबुक पर मौजूद जिस वीडियो को डाउनलोड करना है, उस पर माउस की राइट क्लिक करें। आपके सामने तीन ऑप्शन &Play&, &Unmute& और &Show video URL& आते हैं। ऐसे में आप Show video URL पर क्लिक...

Vice null Time२३ नवंबर २०१५ २०:५६:५३


बिना लाइसेंस डाउनलोड किए जा रहे थे गाने

१८ सितंबर २०१५ २३:२६:४९ bhaskar

मोबाइल की दुकान से इलेक्ट्रोनिक सामान जब्ज करती पुलिस। मास्टर कॉपीराइट भोपाल व पुलिस के अधिकारियों ने एक साथ की कार्रवाई भास्कर संवाददाता | भिंड बिना लीगल लाइसेंस के मोबाइल फोन में गाने व पोर्न मूवीज समेत अन्य सामग्री डाउनलोड करने वाले दुकानदारों के खिलाफ शुक्रवार को कार्रवाई की गई। यह कार्रवाई मास्टर कॉपीराइट भोपाल व पुलिस के अधिकारियों ने एक साथ मिलकर पुस्तक बाजार में दो दुकानों पर की। यहां से लैपटॉप समेत अन्य सामग्री जब्त की गई है। इसके अलावा दुकानदारों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया। मास्टर कॉपीराइट के कर्मचारियों ने खुद शहर में घूमकर अलग-अलग दुकानों से मेमोरी कार्ड डाउनलोड कराया था, जिसके बाद यह दुकानें चिह्नित की गईं। मास्टर कॉपीराइट भोपाल से जगमोहन गौड़ के नेतृत्व में एक टीम कुछ दिन से शहर आई हुई थी। टीम के सदस्यों ने शहर के गोल मार्केट, पुस्तक बाजार, सदर बाजार समेत अन्य स्थान पर संचालित मोबाइल दुकानों पर पहुंचकर खुद के मेमोरी कार्ड डाउनलोड कराए। उन्होंने दुकानें चिह्नित कर ली हैं। चिह्नित दुकानों में से शुक्रवार को पुस्तक बाजार...

Vice null Time१८ सितंबर २०१५ २३:२६:४९


बिना लाइसेंस गाने डाउनलोड करते पकड़ा

१९ अगस्त २०१५ ०३:५५:०१ bhaskar

भीलवाड़ा| बिनालाइसेंस मोबाइल सीडी में गाने डाउनलोड करते मालीखेड़ा निवासी राजू माली (22) पुत्र भैंरूलाल माली को कंपनी के प्रतिनिधि की शिकायत के आधार पर भीमगंज थाना पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया है। सुपर कैसेट इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड के प्रतिनिधि पांसल चौराहा निवासी अजीम खान ने थाने में शिकायत की कि यूनिक मोबाइल सेंटर मालियों का नोहरा द्वारा बिना लाइसेंस के टी सीरीज कंपनी के गाने मोबाइल सीडी में डाउनलोड किए जा रहे हैं। पुलिस ने दुकान पर दबिश देकर राजू माली को गिरफ्तार कर लिया।

Vice null Time१९ अगस्त २०१५ ०३:५५:०१