माँ को दौड़ा दौड़ा कर चोदा

Press Report

समाचार स्रोतों की सूची लगातार अद्यतन

Share on Facebook Share on Twitter Share on Google+

Ads

शराबी ने घूंसों से, फिर उसकी मां ने चप्पल से मारा पुलिस को, लट्ठ लेकर भी पीछे दौड़ी, देखें...

२२ अगस्त २०१७ १३:११:१५ Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi | अमर उजाला हिंदी न्यूज़ | - Amar Ujala

अपने शराबी बेटे को पुलिस से बचाने के लिए एक मां पुलिसवालों के पीछे लट्ठ लेकर पड़ गई। इतना ही नहीं महिला ने एक पुलिसकर्मी को तो दौड़ा दौड़ा कर चप्पल से पीटा।

Vice null Time२२ अगस्त २०१७ १३:११:१५


Ads

41 साल से मां से बिछड़ी बेटी, जब पता चला तो मिलने भारत दौड़ी चली आईं

१४ जून २०१७ ०८:५४:३१ Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi | अमर उजाला हिंदी न्यूज़ | - Amar Ujala

41 साल से मां से बिछड़ी बेटी को जब बिमार मां के बारे में पता चला तो वह स्वीडन से भारत मिलने दौड़ी चली आईं।

Vice सभी समाचार Time१४ जून २०१७ ०८:५४:३१


छेड़खानी का विरोध करने पर मां और बेटी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

०४ जून २०१७ १०:३३:५३ bhaskar

नालंदा. बिहार के नालंदा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के देकुली गांव में शनिवार को बदमाशों ने छेड़खानी का विरोध करने पर घर में घुसकर मां-बेटी को गांव में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। बीच-बचाव करने पर परिवार के अन्य सदस्यों को भी पीटकर जख्मी कर दिया गया। जो बचाने आया उसको पीटा... बदमाश राजो चौधरी चार सहयोगियों के साथ लाठी-डंडे रॉड लेकर घर में दाखिल हो गया। घर में अकेली मां-बेटी का बाल खींचकर बदमाशों ने गली में खींच लिया और डंडे से दोनों की पिटाई करने लगे। बदमाशों से बचने के लिए मां-बेटी गांव में भाग रही थीं, जिन्हें खदेड़कर पीटा जा रहा था। पिता पुत्र बीच बचाव को आयें तो उन्हें भी पीटकर जख्मी कर दिया गया। बदमाश के डर से कोई भी ग्रामीण बीच-बचाव को आगे नहीं आया। बदमाशों के जाने के बाद ग्रामीण जख्मी सुरेश चौधरी उनकी पत्नी धानो देवी, पुत्र नरेश चौधरी, पुत्री रेखा और गीता कुमारी को इलाके लिए लेकर सदर अस्पताल गए। पीड़ित परिवार ने बताया कि राजो चौधरी से नाली विवाद चला रहा था। उसी रंजिश में वह पुत्री से छेड़खानी कर रहा था। जिसका विरोध करने पर घर में घुसकर मारपीट की...

Vice null Time०४ जून २०१७ १०:३३:५३


भतीजे ने दौड़ा-दौड़ाकर की चाची की हत्या, फिर ट्रैक्टर से कुचलता रहा लाश

०४ मार्च २०१७ ०३:३९:१४ bhaskar

जींद (हरियाणा). यहां बराह कलां गांव में एक परिवार के दो पक्षों में चल रहे विवाद में भतीजे ने चाची को दौड़ा-दौड़ाकर ट्रैक्टर से कुचल डाला। महिला ने मौके पर दम तोड़ दिया। मरने वाली महिला की बेटी और बहू समेत 5 महिलाओं ने भागकर जान बचाई। बताया गया है कि आरोपी अपनी बहन के ससुराल गोबिंदपुरा से 2-3 दिन पहले ही ट्रैक्टर लाया था। वारदात के बाद से आरोपी फरार हैं। हत्या के बाद चाची के लाश को ट्रैक्टर से कुचलता रहा भतीजा.... - दरअसल बराह कलां के रहने वाले सत्यनारायण उर्फ सत्ता व रामनिवास के बीच खेतों के रास्ते को लेकर विवाद है। - मृतक महिला शांति देवी की बेटी नीलम ने पुलिस को बताया कि वह अपनी मां और भाभी ममता के साथ हरा चारा लेने खेत में गई थी। - उसकी चाची मुन्नी व दो बेटियां रोजी व पिल्लो भी पहुंच गई। जब वे चारा लेकर वापस आ रही थी तो उसके ताऊ के लड़के रोहताश ने उस पर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की। - नीलम ने बताया कि जब उसकी मां शांति देवी बचाने आई तो उसके पीछे ट्रैक्टर दौड़ा दिया। रोहताश ने ट्रैक्टर से उसकी मां को सीधी टक्कर मार दी। फिर बार-बार ट्रैक्टर चढ़ाकर...

Vice null Time०४ मार्च २०१७ ०३:३९:१४


दो लाख रुपये 'मुफ्त' मिलने पर ऐसे दौड़े बेटियों के मां-बाप, देखिए तस्वीरें

३१ जनवरी २०१७ ०८:२६:५१ Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi | अमर उजाला हिंदी न्यूज़ | - Amar Ujala

दो लाख रुपये 'मुफ्त' मिलने की खबर मिली तो बेटियों के मां-बाप ऐसे दौड़ पड़े कि उन्हें संभालने के लिए पुलिस और प्रशासन को मशक्कत करनी पड़ी।

Vice null Time३१ जनवरी २०१७ ०८:२६:५१


हाथ छुड़ाकर ट्रेन देखने भागा बच्चा ट्रैक पर फिसला, बचाने दौड़ी मां ने गंवाई जान

०२ दिसंबर २०१६ ०७:३७:५८ Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi | अमर उजाला हिंदी न्यूज़ | - Amar Ujala

रेलवे क्रॉसिंग पर बृहस्पतिवार दोपहर रेलवे ट्रैक पर फिसलकर गिरे लाडले को बचाने दौड़ी मां ने ट्रेन की चपेट में आकर दम तोड़ दिया।

Vice null Time०२ दिसंबर २०१६ ०७:३७:५८


मां गंगा हॉफ मैराथन में सीएम हरीश रावत ने भी लगाई दौड़

१३ नवंबर २०१६ १०:००:४५ Jagran Hindi News - uttarakhand:haridwar

हरिद्वार में मां गंगा हॉफ मैराथन दौड़ में उत्‍तराखंड के मुख्‍यमंत्री हरीश रावत ने भी हिस्‍सा लिया उन्‍होंने कहा कि स्‍वच्‍छ गंगा के लिए यह एक पहल है।

Vice सभी समाचार Time१३ नवंबर २०१६ १०:००:४५


मिलिंद सोमन के साथ उनकी मां ने भी नंगे पैर दौड़ लगाई, वीडियो वायरल

०५ अगस्त २०१६ १३:१०:२१ Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi | अमर उजाला हिंदी न्यूज़ | - Amar Ujala

50 साल के मिलिंद की मैराथन की दौड़ में कुछ देर के लिए उनकी 76 वर्षीय मां उषा सोमन भी शामिल हुईं। उषा और मिलिंद की फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया में खूब तारीफ हो रही है।

Vice सभी समाचार Time०५ अगस्त २०१६ १३:१०:२१


बेटी पढ़ाओ अभियान के लिए 4488 किमी दौड़ेंगे फार्मर

०६ मार्च २०१६ २२:२०:२८ bhaskar

बेटीपढ़ाओ अभियान के तहत इंडिया में दौड़ रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व शिक्षा एवं खेल मंत्री पैट फार्मर रविवार को जीरोता स्थित राजेश पायलट पॉलिटेक्निक कॉलेज पहुंचे। फार्मर सोमवार को दौसा पहुंचेंगे, जहां उनका स्वागत किया जाएगा। पैट फार्मर बेटी बचाओ अभियान के तहत इंडिया में दौड़ रहे हैं। 26 जनवरी को कन्या कुमारी से उन्होंने दौड़ शुरू की थी। वे श्रीनगर तर 4488 किमी की दौड़ पूरी करेंगे। बेटी पढ़ाओ अभियान के लिए उन्होंने एक फंड भी बनाया है। फार्मर का कहना है कि बेटियां मां बनकर परिवार के लिए शिक्षक बनती हैं। उन्होंने कहा कि बेटियां शिक्षित होंगी तभी परिवार शिक्षित होगा। फार्मर के साथ उनकी प|ी भी पहुंचीं। पर्यटन विभाग के डीडी जितेंद्रपाल सिंह, डीएसपी राजेंद्र त्यागी सहित फीजियोथैरेपिस्ट, एंबूलेंस पुलिस जाब्ता तैनात रहा। वे 8 मार्च तक राजस्थान में दौड़ेंगे। इसके बाद 9 मार्च को दिल्ली में प्रवेश करेंगे। पर्यटन विभाग की ओर से उनके स्वागत की तैयारी की गई है। फार्मर के रहने, खाने-पीने की व्यवस्था भी पर्यटन विभाग कर रहा है। दौसा. आस्ट्रेलियाके पूर्व खेल...

Vice null Time०६ मार्च २०१६ २२:२०:२८


‘बेटा बुलाए मां झट दौड़ी चली आए’ भजन पर झूमे भक्त

०९ फ़रवरी २०१६ २३:३१:१० bhaskar

हंबड़ांरोड में इलाका निवासियों ने सहयोग से मां का विशाल भगवती जागरण करवाया। इस दौरान मां के दरबार को भव्य रूप के साथ सजाया गया। वहीं जागरण के लिए मां की ज्योति चिंतपूर्णी मां के दरबार से लाई गई। मां की पावन ज्योति का दीदार कर भक्तजन निहाल हो गए। मां के भजनों का गुणगान करने के लिए जालंधर की विशाल शर्मा एंड पार्टी ने शिरकत की। जिन्होंने ‘पहाड़ा ते रहने वालिये मां दरस दिखा जा’, ‘बेटा बुलाये मां झट दौड़ी चली आए’, मां सबकी झोलियां भरती है सहित अन्य कई भेंटें गाकर भक्तों को मां के चरणों के साथ जोड़ा। इस अवसर पर विशाल शर्मा ने कहा कि जो भी भक्त मां के दरबार में सच्चे मन के साथ हाजिरी लगाता है उसकी हर मनोकामना पूर्ण होती है।

Vice null Time०९ फ़रवरी २०१६ २३:३१:१०