एनआरआइ महिला पर एक परिवार को बंधक बनाकर अभद्रता का आरोप

Press Report

समाचार स्रोतों की सूची लगातार अद्यतन

Share on Facebook Share on Twitter Share on Google+

Ads

१६ अप्रैल २०१८ १७:०६:५६ Jagran Hindi News - uttarakhand:haridwar

हरिद्वार के ज्वालापुर क्षेत्र में एक एनआरआइ महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। महिला पर एक परिवार को बंधक बनाने का आरोप है। पर पूर्ण लेख एनआरआइ महिला पर एक परिवार को बंधक बनाकर अभद्रता का आरोप

Vice सभी समाचार Time१६ अप्रैल २०१८ १७:०६:५६


Ads

महिलाओं ने दो अधिकारियों को बनाया बंधक, लगाए गंभीर आरोप

2.732305 १७ मई २०१७ २०:०९:४८ Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi | अमर उजाला हिंदी न्यूज़ | - Amar Ujala

ग्राम पंचायत की खुली बैठक में ग्राम पंचायत विकास अधिकारी एवं ग्राम पंचायत सचिव को महिलाओं ने अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए बंधक बना लिया।

Vice null Time१७ मई २०१७ २०:०९:४८


बंधक बनाकर व्यक्ति से मारपीट का आरोप, परिवार के चार लोगों पर पर्चा

2.3998468 ०८ अप्रैल २०१६ २३:५२:५६ bhaskar

बठिंडा| थानाकोटफत्ता के गांव भागू में एक युवक को जबरन घर ले जाकर बंधक बनाकर मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने परिवार के चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस को दर्ज कराई शिकायत में बचित्तर सिंह निवासी भागू ने बताया कि 6 अप्रैल को वो अपने मोटरसाइकिल पर जा रहा था। रास्ते में उन्हीं के गांव में रहने वाले बलदेव सिंह,उसके बेटे गगनदीप सिंह,प|ी गुरमीत कौर तथा पुत्री रमनदीप कौर ने मिलकर उसे घेर लिया। आरोपियों ने उसे मोटरसाइकिल से जबरन नीचे उतारा तथा घसीटते हुए अपने घर के अंदर ले गए। जहां उसे बंधक बनाकर मारपीट शुरू कर दी। शोर मचाने पर आस पास के लोगों ने उसे छुड़ाया तथा जख्मी हालत में अस्पताल में दाखिल कराया। मारपीट की वजह दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। पुलिस ने सभी आरोपियों पर मामला दर्ज कर जांच शुुरू कर दी है।

Vice null Time०८ अप्रैल २०१६ २३:५२:५६


हापुड़: डकैतों ने परिवार को घर में बनाया बंधक, लूट-पिटाई के बाद की महिलाओं से अभद्रता

1.7764175 ०७ मार्च २०१६ ०७:१४:४४ bhaskar

हापुड़. पिलखुआ के परतापुर रोड स्थित क्रेन ऑपरेटर के परिवार को घर में बंधक बनाकर लाखों की डकैती डाले जाने का मामला सामने आया है। सोमवार को एक दर्जन से ज्यादा डकैतों ने ढाई लाख की ज्वेलरी और 20 हजार की नकदी पर हाथ साफ किया। बाद में मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि घटना का विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार को जमकर पीटा। साथ ही महिलाओं के साथ अभद्रता भी की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Vice null Time०७ मार्च २०१६ ०७:१४:४४


सांघी से महिला लापता, बंधक बनाकर रखने का आरोप

1.7245177 १३ फ़रवरी २०१६ ००:५९:२८ Jagran Hindi News - haryana:rohtak

जागरण संवाददाता, रोहतक : गांव सांघी से कई दिन से लापता महिला के बारे में शुक्रवार को सदर थाने में

Vice सभी समाचार Time१३ फ़रवरी २०१६ ००:५९:२८


बालिका को बंधक बनाकर प्रताड़ित करने के आरोप में महिला गिरफ्तार

1.5226436 ११ जनवरी २०१६ ०८:१२:३६ bhaskar

बड़े मामले का हो सकता है खुलासा पुलिसको नीलम गोयल से पूछताछ में बड़ा खुलासा होने की संभावना है। बालिका का कहना था दिल्ली में जिस कंपनी ने उसे यहां भेजा था। उस गिरोह के चंगुल में करीब एक दर्जन बालिकाएं और शामिल थीं। साथ ही बालिका को अलवर भेजने वाले कंपनी के व्यक्ति का सुराग लगने की भी उम्मीद है। बालिकाओं को इस तरह अन्य प्रदेशों में भेजने वाले गिरोह का पर्दाफाश हो सकता है। सामाजिकसंगठनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए किया था प्रदर्शन बालिकाको बंधक बनाकर प्रताड़ित करने के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर विभिन्न सामाजिक संगठनों ने 31 दिसंबर को कोतवाली थाने के सामने प्रदर्शन कर कैंडल मार्च निकाला था। साथ ही पुलिस की निष्क्रियता के विरोध में नारेबाजी की गई थी। अलवर| बालिकाको बंधक बनाकर मारपीट करने एवं 4 माह तक वेतन नहीं देने की आरोपी मालकिन नीलम गोयल को रविवार देर शाम पुलिस की मानव तस्करी विरोधी यूनिट ने गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली थाने में 26 दिसंबर को सुनवा रांची झारखंड निवासी बालिका ने नीलम प|ी संदीप गोयल निवासी तिलक मार्केट के खिलाफ उसे...

Vice null Time११ जनवरी २०१६ ०८:१२:३६


बुजुर्ग महिला लापता, बंधक बनाने का आरोप

1.5226436 १७ दिसंबर २०१५ २२:००:५१ bhaskar

जींद | शहरकी हाउसिंग बोर्ड काॅलोनी से बुजुर्ग महिला संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। महिला के पति ने अज्ञात लोगों पर बंधक बनाने के आरोप लगाया है। शहर पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ बंधक बनाने का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हाउसिंग बोर्ड काॅलोनी निवासी महेशचंद ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी प|ी करीब 68 वर्षीय सीमा 13 दिसंबर को संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गई। देर रात तक वापस नहीं लौटी।

Vice null Time१७ दिसंबर २०१५ २२:००:५१


महिला ने लगाया अभद्रता का आरोप

1.5226436 ०४ अगस्त २०१५ २२:४३:४४ bhaskar

बारां| रणवासीगांव में आंगनबाडी़े केंद्र पर घटिया निर्माण की शिकायत करने पर एक महिला समाज सेविका के साथ ठेकेदार के लड़के ने अभद्र व्यवहार किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार खांखरा निवासी समाज सेविका अरूणा सिंह प|ि भरत सिंह रणवासी गांव स्थित आंगनबाडी़ केंद्र पर गई थी। जहां घटिया निर्माण सामग्री का उपयाेग किया जा रहा था। इसकी शिकायत ठेकेदार से की गई तो ठेकेदार के लड़के ने अरूणा सिंह के साथ अभद्र व्यवहार किया। इसकी रिपोर्ट थाने में मंगलवार शाम को दर्ज की गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Vice null Time०४ अगस्त २०१५ २२:४३:४४


महिलाओं से अभद्रता का आरोप

1.5226436 २३ जुलाई २०१५ २३:११:०५ bhaskar

भीलवाड़ा |घुमंतू, अर्द्धघुमंतू एवं विमुक्त जाति परिषद ने खातीखेड़ा बागरिया बस्ती की महिलाओं से धक्का-मुक्की गाली-गलौज का अधिकारियों पर आरोप लगाया है। कार्रवाई की मांग लेकर परिषद के प्रदेश अध्यक्ष रतनलाल कालबेरिया ने एसपी को ज्ञापन दे आरोप लगाया कि बस्ती में पट्टाशुदा जमीन पर बने मकान ध्वस्त कर दिए गए। अतिक्रमण हटाने आए अधिकारियों कर्मचारियों ने महिलाओं से धक्का-मुक्की कर गाली-गलौज की।

Vice null Time२३ जुलाई २०१५ २३:११:०५


बंधक बनाकर महिला से दुष्कर्म करने का आरोप

1.5226436 ०५ जुलाई २०१५ १६:५७:४९ Jagran Hindi News - haryana:gurgaon

जागरण संवाददाता, गुड़गांव : विवाहिता को बंधक बनाकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। विवाहिता करीब ए

Vice सभी समाचार Time०५ जुलाई २०१५ १६:५७:४९


एनआरआइ ने की शादी, परिवार ने बंधक बना पीटा

1.5226436 २९ मई २०१५ १८:१५:२७ Jagran Hindi News - punjab:ludhiana

जासं, लुधियाना डेहलों स्थित गांव चक्की माफी में रहने वाले इंग्लैंड निवासी ने अपने परिवार वालों पर

Vice सभी समाचार Time२९ मई २०१५ १८:१५:२७