पीएम नरेंद्र मोदी चार दिनों में सात देशों के साथ करेंगे द्विपक्षीय बैठक

Press Report

समाचार स्रोतों की सूची लगातार अद्यतन

Share on Facebook Share on Twitter Share on Google+

Ads

१६ अप्रैल २०१८ १६:२६:५३ Jagran Hindi News - news:national

विदेश मंत्रालय के सूत्रों के मुताबिक, जर्मनी का दौरा अंतिम समय में जोड़ा गया है इसलिए अभी इसे अंतिम रूप दिया जाएगा। लेकिन इस संक्षिप्त दौरे का भी अपना महत्व होगा। पर पूर्ण लेख पीएम नरेंद्र मोदी चार दिनों में सात देशों के साथ करेंगे द्विपक्षीय बैठक

Vice सभी समाचार Time१६ अप्रैल २०१८ १६:२६:५३


Ads

दो दिन में देश को 'सौभाग्य' गिफ्ट करेंगे पीएम मोदी?

1.7799718 २३ सितंबर २०१७ १५:०१:५२ Navbharat Times

पीएम मोदी सभी को 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराने के लिए 25 सितंबर को नई योजना की शुरुआत करेंगे। यह जानकारी बिजली मंत्री आरके सिंह ने शनिवार को दी। 25 सितंबर को आरएसएस विचारक दीनदयाल उपाध्याय की जयंती भी है। योजना के बारे में आरके सिंह ने ज्यादा बताने से इनकार कर दिया।

Vice सभी समाचार Time२३ सितंबर २०१७ १५:०१:५२


यूपी-बिहार के मंत्रियों के साथ पीएम नरेंद्र मोदी ने की बैठक

1.5990207 ३१ अगस्त २०१७ ०५:१८:५८ Jagran Hindi News - news:national

लोक कल्याण मार्ग स्थित प्रधानमंत्री के आधिकारिक निवास पर हुई बैठक में बुधवार को पीएम मोदी ने यूपी और बिहार के मंत्रियों को प्रोत्साहित करने की कोशिश की।

Vice सभी समाचार Time३१ अगस्त २०१७ ०५:१८:५८


आजादी के बाद नरेंद्र मोदी देश के सबसे लोकप्रिय पीएम : शाह

1.4962976 ३१ जुलाई २०१७ १५:०८:४२ Jagran Hindi News - uttar-pradesh:lucknow-city

तीन साल में मोदी ने दुनिया में देश का सम्मान बढ़ाया है। आजादी के बाद से अब तक वह देश के सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री बनकर उभरे हैं।

Vice सभी समाचार Time३१ जुलाई २०१७ १५:०८:४२


यहां बुझ नहीं रही आग और सिर्फ चार दिन बाद पीएम मोदी करेंगे दौरा

1.390828 २० जून २०१७ १२:२४:५३ Jagran Hindi News - news:national

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब इस तरह की भीषण आग से जानमाल की हानि हुई हो। दुनिया भर में लगभग हर वर्ष ही इस तरह की आग से जनमाल की हानि होती है।

Vice सभी समाचार Time२० जून २०१७ १२:२४:५३


पीएम नरेंद्र मोदी आज से दो दिन लखनऊ में, एयरपोर्ट पर सीएम करेंगे स्वागत

1.3299931 २० जून २०१७ ०९:०४:२७ Jagran Hindi News - uttar-pradesh:lucknow-city

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस (21 जून) के मुख्य कार्यक्रम में शामिल होने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम लखनऊ पहुंच जाएंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ पीएम नरेंद्र मोदी का स्वागत करेंगे।

Vice सभी समाचार Time२० जून २०१७ ०९:०४:२७


पीएम मोदी अगले चार दिनों में तीन राज्यों में विकास की कई परियोजनाओं की करेंगे शुरुआत

1.2023808 १३ अप्रैल २०१७ १४:१७:०७ Jagran Hindi News - news:national

पीएम मोदी नागपुर के इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (आईआईएम) के कैंपस की आधारशिला भी रखेंगे। साथ ही मनकापुर इंडोर स्टेडियम से एम्स ट्रिपल आईटी समेत महाराष्ट्र नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी की टेलीकांफ्रेंसिंग के जरिए आधारशिला रख सकते हैं।

Vice सभी समाचार Time१३ अप्रैल २०१७ १४:१७:०७


पीएम नरेंद्र मोदी ने की नेपाल और बांग्लादेश के प्रधानमंत्री से मुलाकात, द्विपक्षीय मुद्दों पर चर्चा

1.1453689 १७ अक्‍तूबर २०१६ १२:३१:३५ Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi | अमर उजाला हिंदी न्यूज़ | - Amar Ujala

प्रधानमंत्री मोदी ने ब्रिक्स-बिम्सटेक सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए गोवा पहुंचे नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमल प्रचंड और बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से मुलाकात की ।

Vice null Time१७ अक्‍तूबर २०१६ १२:३१:३५


देश को आतंकवाद मुक्त करने के लिए नरेंद्र मोदी सेना ने की बैठक

1.1213214 ०९ मई २०१६ २३:४७:३७ bhaskar

देशमें आतंकवाद जैसी गतिविधियों को पूरी तरह से रोकने के लिए सोमवार को नरेंद्र मोदी सेना, राष्ट्रीय मुस्लिम मंच एंटी टेरेस्ट युद्ध फ्रंट संगठनों ने मिलकर दिल्ली में बैठक की। जिसमें राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य आरएएस इंद्रेश कुमार का मार्गदर्शन मिला। बैठक का मुख्य उद्देश्य सबको मिलकर आतंकवाद मुक्त भारत का अभियान प्रारंभ करना। इन्हीं बातों को लेकर नरेंद्र मोदी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजेश भावसार के सानिध्य में एक बैठक शहर में भी की गई। जिसमें भावसार मित्र मंडल नमो सेना के पदाधिकारी भी शामिल थे। भावसार ने इस बैठक में कहा कि नगर वासियों को मिलकर आतंकवाद मुक्त भारत के रुप में एक नवीन राष्ट्र का निर्माण करना चाहिए। इस बैठक में योगेश भावसार, महेंद्र भावसार, मनोज भावसार, विनोद भावसार, दीपक भावसार, दीपक उपाध्याय, कृपाशंकर मिश्रा, राकेश शर्मा, भूपेन्द्रसिंह राठौड़ शंकर यादव उपस्थित थे। नरेंद्र मोदी सेना की बैठक को संबोधित करते राजेश भावसार।

Vice null Time०९ मई २०१६ २३:४७:३७


11 दिनों में सात सभा करेंगे नरेन्द्र मोदी

1.1213214 ०२ अक्‍तूबर २०१५ १६:३४:२५ bhaskar

पटना। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 11 दिनों में बिहार में सात चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। बांका से चुनावी अभियान की शुरुआत करने के बाद पीएम 8 अक्टूबर को समस्तीपुर, बेगुसराय और मुंगेर में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे 10 अक्टूबर को नवादा और सासाराम में जबकि 13 अक्टूबर को औरंगाबाद व कैमूर में लोगों से रुबरु होंगे। पहले चरण का चुनाव 12 अक्टूबर को होना है जबकि दूसरे चरण का 16 अक्टूबर को होगा।

Vice null Time०२ अक्‍तूबर २०१५ १६:३४:२५


दिल्ली चुनाव: पांच दिन में चार रैलियां संबोधित करेंगे पीएम मोदी

1.1213214 २८ जनवरी २०१५ ०८:२०:०७ World Now

नई दिल्ली। दिल्ली में विधानसभा चुनाव तिथि नजदीक आ रही हैं। साथ ही पार्टियां अपनी-अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए रणनीतियां बनाने में जुट गई हैं। इसके तहत अगले कुछ दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली में चार रैलियां करेंगे। इसके अलावा केंद्रीय मंत्रियों, सांसदों और बाहर के नेताओं को भी भाजपा के प्रचार के

Vice null Time२८ जनवरी २०१५ ०८:२०:०७