पारस पब्लिक स्कूल भवारना में लोहड़ी पर्व की धूम

Press Report

समाचार स्रोतों की सूची लगातार अद्यतन

Share on Facebook Share on Twitter Share on Google+

Ads

१४ जनवरी २०१८ ००:५४:५६ Divya Himachal: No. 1 in Himachal news – News – Hindi news – Himachal news – latest Himachal news

पालमपुरः अग्रणी शिक्षण संस्थान पारस पब्लिक स्कूल भवारना में लोहड़ी व मकर संक्रांति पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रांगण में अग्नि प्रवलित करके मंत्रोंच्चारण के साथ प्रधानाचार्या नीलम राणा व अध्यापकों ने लोहड़ी का पूजन किया। इस अवसर पर विद्यालय के चारों सदनों के छात्र -छात्राओं ने अपनी मनमोहक पर पूर्ण लेख पारस पब्लिक स्कूल भवारना में लोहड़ी पर्व की धूम

Vice null Time१४ जनवरी २०१८ ००:५४:५६


Ads

न्यू ज्ञान में लोहड़ी पर्व की धूम

2.3580542 १३ जनवरी २०१८ ००:५३:२४ Divya Himachal: No. 1 in Himachal news – News – Hindi news – Himachal news – latest Himachal news

नालागढ़— पड़ोसी राज्य पंजाब से सटे औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ में लोहड़ी पर्व हर्षोल्लास से मनाया गया। न्यू ज्ञान धाम पब्लिक स्कूल नालागढ़ में लोहड़ी पर कार्यक्रम आयोजित हुआ, जिसमें नौनिहालों ने लोहड़ी जलाकर जहां पर्व हर्षोल्लास से मनाया, वहीं सुंदर मुंदरिए गाकर नृत्य किया। इस मौके पर स्कूल की निदेशक शहनाज खान ने विद्यार्थियों को

Vice null Time१३ जनवरी २०१८ ००:५३:२४


गुरु अमरदास पब्लिक स्कूल में लोहड़ी

1.5977533 १४ जनवरी २०१७ २२:३९:०६ bhaskar

जालंधर |गुरु अमरदास पब्लिक स्कूल में लड़कियों की लोहड़ी मनाई गई। प्रिंसिपल मनप्रीत कौर भोगल ने कहा कि बेटियों का हमारे समाज में बहुत योगदान है। स्कूल प्रबंधक कमेटी के प्रधान अजीत सिंह सेठी, मोहिंदर जीत सिंह, कंवलजीत सिंह कोछड़, सुरजीत सिंह अरोड़ा और परमप्रीत सिंह सोनू मौजूद रहे।

Vice null Time१४ जनवरी २०१७ २२:३९:०६


पाल पब्लिक स्कूल में लोहड़ी की धूम

1.5977533 १३ जनवरी २०१७ २३:०२:०३ bhaskar

फतेहगढ़ साहिब | पालपब्लिक स्कूल में लोहड़ी की धूम रही। इस मौके स्कूल प्रिंसिपल मैडम ग्रेस ने कहा कि लड़कों की भांति लड़कियों की लोहड़ी दूसरे त्योहार मनाने चाहिए। क्योंकि आज लड़के लड़की में कोई फर्क नहीं है और लड़कियां हर क्षेत्र में अपना योगदान दे रही है।

Vice null Time१३ जनवरी २०१७ २३:०२:०३


स्कूल में लोहड़ी का पर्व मनाया

1.566567 १३ जनवरी २०१७ २२:५५:३८ bhaskar

अमृतसर| गोल्डनएवेन्यू स्थित श्री गुरु हरकिशन पब्लिक स्कूल में लोहड़ी का पर्व धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर स्कूल के मेंबर इंचार्ज संतोख सिंह सेठी, कुलबीर सिंह साहनी और जसविंदर सिंह एडवोकेट विशेष रूप से मौजूद रहे। समारोह की शुरुआत शबद गायन से हुई। बच्चों ने डांस, भंगड़ा और गिद्दा डालकर खुशी मनाई।

Vice null Time१३ जनवरी २०१७ २२:५५:३८


पीटीयू दोदवां में लोहड़ी पर्व की धूम

1.566567 १३ जनवरी २०१७ २२:४२:४८ bhaskar

दीनानगर | इंद्रकुमार गुजराल पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी के दोदवां कैंपस में स्टाफ और स्टूडेंट्स की ओर से लोहड़ी पर्व मनाया गया। स्टाफ मेंबर्स ने स्टूडेंट्स को लोहड़ी पर्व के महत्व से अवगत करवाया। लोहड़ी जला कर मूंगफली रेवड़ियां बांटी गई। सभी ने इस पर्व का भरपूर आनंद उठाया।

Vice null Time१३ जनवरी २०१७ २२:४२:४८


एम जीएन पब्लिक स्कूल में बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम कर मनाया लोहड़ी पर्व

1.5067508 १३ जनवरी २०१६ २१:५२:५३ bhaskar

कपूरथला| एमजीएन पब्लिक स्कूल में बच्चों के बीच लोहडी का पर्व प्रिंसिपल प्रभदीप मोंगा की अध्यक्षता में मनाया गया। इस मौके रंगबिरंगे परिधानों में सजे किंडरगार्टन प्राइमर कक्षाओं के बच्चों ने इस त्यौहार को बड़ी धूमधाम के साथ मनाया। इस अवसर पर बच्चोंं ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया और बच्चो द्वारा लोहड़ी के पर्व की विशेषता भी बताई गई। इस मौके प्रिंसिपल प्रभदीप मोंगा द्वारा लोहडी पर्व की मान्यता को पूरा करने हेतू अगिन प्रज्जवलित कर रेवड़ी, मूंगफली, तिल आदि से विधिपूर्वक पूजन किया गया। उनके साथ सामूहिक स्टाफ बच्चों तथा समस्त कमचारियो ने लोहडी पर्व की खुशियों को सांझा किया। प्रिंसिपल प्रभदीप मोंगा ने संबोधित करते हुए छात्रों को लोहडी पर्व संबंधी विस्तारपूर्वक जानकारी दी कहा कि ऐसे पर्व हमें संस्कृति से जोड़े रखते है। इस अवसर पर स्कूल स्टाफ सदस्य आदि उपस्थित थे।

Vice null Time१३ जनवरी २०१६ २१:५२:५३


परमार्थ स्कूल में मनाया लोहड़ी पर्व

1.4028656 १३ जनवरी २०१६ २१:३३:५२ bhaskar

हमीरपुर | परमार्थइंटरनेशनल स्कूल कक्कड़ियार में लोहड़ी का पर्व धूमधाम से मनाया गया। स्कूल प्रबंधक अंजू शर्मा ने स्टूडेंट्स को लोहड़ी पर्व के बारे में बताया। स्टूडेंट्स को मूंगफली और रेवडिय़ां भी बांटी गई। अंजू शर्मा ने कहा कि देश में कई तरह के पर्व मनाए जाते हैं। हिमाचल पंजाब की लोहड़ी विश्व प्रसिद्ध है। उन्होंने सभी स्टाफ सदस्यों, स्टूडेंट्स और उनके अभिभावकों इस पर्व की शुभकामनाएं दी।

Vice null Time१३ जनवरी २०१६ २१:३३:५२


स्कूल में मनाया लोहड़ी पर्व

1.4028656 १३ जनवरी २०१६ १८:४५:११ Jagran Hindi News - himachal-pradesh:una

संवाद सहयोगी, ऊना : वशिष्ट पब्लिक स्कूल बहडाला में बच्चों व स्कूल स्टाफ ने लोहड़ी पर्व मनाया। लोहड़ी प

Vice सभी समाचार Time१३ जनवरी २०१६ १८:४५:११


जेडीएस पब्लिक स्कूल में लोहड़ी मनाई

1.3427716 १३ जनवरी २०१६ १६:१५:५८ Jagran Hindi News - punjab:amritsar

संवाद सहयोगी, अमृतसर : जेडीएस पब्लिक स्कूल थांदे रोड फताहपुर में लोहड़ी धूमधाम से मनाई गई। बच्चों ने

Vice सभी समाचार Time१३ जनवरी २०१६ १६:१५:५८


स्कूलों में दिखी लोहड़ी की धूम

1.2436299 १३ जनवरी २०१६ १३:५४:४६ Jagran Hindi News - haryana:gurgaon

जागरण संवाददाता, गुड़गांव : ढोल की धूम, रंग-बिरंगी पोशाकों में नृत्य-संगीत का शोर। ऐसे माहौल के बी

Vice सभी समाचार Time१३ जनवरी २०१६ १३:५४:४६