नॉर्थ-ईस्ट एक्सप्रेस से 65 लाख की विदेशी सिगरेट जब्त

Press Report

समाचार स्रोतों की सूची लगातार अद्यतन

Share on Facebook Share on Twitter Share on Google+

Ads

१३ जनवरी २०१८ १७:५९:१७ Jagran Hindi News - bihar:patna-city

पाटलिपुत्र जंक्शन पर खड़ी नॉर्थ-ईस्ट एक्सप्रेस से 65 लाख रुपये मूल्य की विदेशी सिगरेट जब्त की है। ट्रेन में सिगरेट बुक करने वाले शख्स के साथ इसके रिसीवर की शिनाख्त कर ली गई है। पर पूर्ण लेख नॉर्थ-ईस्ट एक्सप्रेस से 65 लाख की विदेशी सिगरेट जब्त

Vice सभी समाचार Time१३ जनवरी २०१८ १७:५९:१७


Ads

नकली सिगरेट बनाने की फैक्ट्री का पर्दाफाश, 32 लाख की नकली सिगरेट जब्त

2.6892655 १२ जून २०१७ ०१:१९:३६ bhaskar

पटना. पटना पुलिस ने शनिवार की देर रात नकली विदेशी सिगरेट बनानेवाली फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है। मामले में विशेष टीम ने छापेमारी कर फतुहा के जेठुली में यह बरामदगी की। चौक थाना क्षेत्र के रहनेवाले फैक्ट्री के मालिक राजकुमार सुल्तानिया उर्फ राजू सुल्तानिया को गिरफ्तार कर लिया। फतुहा के डीएसपी अनोज कुमार ने बताया कि पुलिस ने छापेमारी कर देशी सिगरेट का 24 हजार डिब्बा और विदेशी सिगरेट का 12 हजार डिब्बा, एक पिकअप वैन, 20 बोरा तंबाकू सहित सिगरेट बनाने के उपकरण को जब्त किया गया है। बताया गया कि छापेमारी में लगभग 19 लाख मूल्य की देसी और तकरीबन 12 लाख की विदेशी सिगरेट जब्त की गई। मामले में राजकुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वहीं अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। अनोज कुमार ने बताया कि 5 कर्मियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं पुलिस ने कस्टम विभाग को भी जानकारी दे दी है। विभाग अलग से पड़ताल करेगा। इधर, गिरफ्तारी के बाद सुल्तानिया ने पुलिस को लाखों रुपए लेकर मामले रफा-दफा करने की भी पेशकश की थी। कुछ और लोग...

Vice null Time१२ जून २०१७ ०१:१९:३६


महानंदा एक्सप्रेस में 20 लाख का विदेशी सिगरेट बरामद

1.7567984 ०६ जनवरी २०१७ २१:३४:४९ bhaskar

पटना| कस्टम(सीमा शुल्क) की टीम ने पटना जंक्शन पर महानंदा एक्सप्रेस में छापेमारी कर 20 लाख रुपए के विदेशी सिगरेट बरामद किए हैं। चीन निर्मित सिगरेट की इस खेप को तस्करों द्वारा सिलिगुड़ी से दिल्ली के लिए बुक कराया गया था। इसकी गुप्त सूचना पाकर हरकत में आई कस्टम टीम ने जब महानंदा एक्सप्रेस की पार्सल बोगी को खंगाला तो शक यकीन में बदल गया। इसका खुलासा करते हुए शुक्रवार को कस्टम आयुक्त (निवारण) विनायक चंद्र गुप्ता ने बताया कि म्यांमार के रास्ते विदेशी शराब की तस्करी करके देश में लाई जा रही है। बीते एक पखवाड़े में कस्टम आयुक्तालय (पटना) की टीम के तीन ऑपरेशन में 84 लाख रुपए के चीन थाइलैंड निर्मित सिगरेट बरामद किए जा चुके हैं। तीनों कनसाइनमेंट पटना जंक्शन पर महानंदा एक्सप्रेस से ही पकड़े गए हैं। बीते बुधवार की रात 59 लाख के विदेशी सिगरेट बरामद किए गए थे। ^जब्त किए गए तस्करी के विदेशी सिगरेट के पैकेट पर नियमानुसार स्वास्थ्य संबंधी तस्वीर भी प्रिंटेड नहीं था। विदेशी सिगरेट की तस्करी के खिलाफ अभियान जारी रहेगा। विनायकचंद्र गुप्ता, आयुक्त, कस्टम (निवारण)

Vice null Time०६ जनवरी २०१७ २१:३४:४९


महानंदा एक्सप्रेस से जब्त हुए 59 लाख की विदेशी सिगरेट

1.6992925 ०५ जनवरी २०१७ २२:३३:१८ bhaskar

पटना | कस्टम(सीमा शुल्क) के ऑपरेशन में महानंदा एक्सप्रेस से 59 लाख के विदेशी सिगरेट जब्त किए गए हैं। तस्करी की भनक पाते ही पटना स्थित कस्टम आयुक्तालय हरकत में आया। तत्काल सहायक आयुक्त सुब्रतो दास के निर्देशन में कस्टम की विशेष टीम पटना जंक्शन पहुंची। देर रात साढ़े तीन बजे प्लेटफॉर्म नंबर 4 पर महानंदा एक्सप्रेस के पहुंचते ही आरपीएफ रेल अफसरों के सहयोग से पार्सल बोगी को खोला गया। इसमें 14 बैग में रखे 5 लाख 60 हजार सिगरेट हजारों पैकेट में पैक मिले। इसकी बुकिंग गुवाहाटी में हुई थी। इसके पहले भी महानंदा एक्सप्रेस से ही करीब 5 लाख रुपए के अवैध विदेशी सिगरेट जब्त किए गए थे। विनायक चंद्र गुप्ता ने बताया ‘जब्त किए गए तस्करी के विदेशी सिगरेट के पैकेट पर नियमानुसार स्वास्थ्य संबंधी तस्वीर भी प्रिंटेड नहीं थी।

Vice null Time०५ जनवरी २०१७ २२:३३:१८


खाक होने से बची नॉर्थ-ईस्ट एक्सप्रेस

1.6741074 २५ नवंबर २०१६ १५:०२:३५ Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi | अमर उजाला हिंदी न्यूज़ | - Amar Ujala

ट्रेन में सवार यात्रियों में हड़कंप, स्टेशन आते ही मची भीषण भगदड़

Vice null Time२५ नवंबर २०१६ १५:०२:३५


नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस का एसी खराब, हंगामा

1.6741074 ०२ मई २०१६ २२:४१:३० bhaskar

पटना | आनंदविहार टर्मिनल से गुवाहटी जाने वाली नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस के एसी खराब होने के कारण यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। रविवार को पटना जंक्शन के तीन नंबर प्लेटफॉर्म पर ट्रेन आने के बाद यात्रियों ने प्लेटफॉर्म पर उतरकर हंगामा करने शुरू कर दिया। एसी फेल होने के कारण करीब दो घंटे लेट से ट्रेन रवाना की गई। मुगलसराय स्टेशन से रवाना के होने के बाद एसी कोच के एसी फेल हो गया था। पटना में एसी को ठीक किया और ट्रेन करीब 2:20 बजे रात में खुली।

Vice null Time०२ मई २०१६ २२:४१:३०


नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस के यात्रियों आर्मी के जवानों में मारपीट

1.4565364 १० मार्च २०१६ २२:३५:१६ bhaskar

पटना | पटनाजंक्शन पर गुरुवार को गुवाहाटी से आनंद विहार टर्मिनल जाने वाली नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस के यात्रियों आर्मी के जवानों में बैठने को लेकर जमकर मारपीट हुई। आक्रोशित यात्रियों ने कोच पर पथराव भी किया। आरपीएफ ने आर्मी के चार जवानों और चार यात्रियों को गिरफ्तार कर लिया, जिन्हें जुर्माना लेकर छोड़ा गया। घटना सुबह करीब 4:50 बजे की है। ट्रेन प्लेटफॉर्म पर रुकी थी। इसी दौरान आर्मी के जवान जनरल कोच में जाकर बैठे हुए यात्रियों को सीट से उठा रहे थे। इसको लेकर विवाद हुआ। इसके कारण ट्रेन करीब आधा घंटा लेट से रवाना हुई।

Vice null Time१० मार्च २०१६ २२:३५:१६


व्यापार एवं कर विभाग ने जब्त किया 50 लाख का सिगरेट

1.4565364 १८ नवंबर २०१५ १५:०६:५९ Jagran Hindi News - delhi:new-delhi-city

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली : दिल्ली के व्यापार एवं कर विभाग ने राजधानी में अवैध कारोबार करने वालों की स

Vice सभी समाचार Time१८ नवंबर २०१५ १५:०६:५९


फिरोजाबाद: नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस में सीट के लिए फौजियों ने यात्रियों से की मारपीट

1.2137803 १३ अप्रैल २०१५ १०:२७:५९ bhaskar

फिरोजाबाद. नई दिल्ली से गोवाहाटी जा रही नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस में सोमवार को सीट पर बैठने को लेकर फौजियों ने यात्रियों के साथ मारपीट की। बताया जा रहा है कि फौजी अलीगढ़ से ट्रेन पर सवार हुए थे। टूंडला स्टेशन पर यात्रियों ने हंगामा किया। इस दौरान ट्रेन करीब आधे घंटे तक स्टेशन पर खड़ी रही। इसकी सूचना मिलते ही जीआरपी मौके पर पहुंची। पुलिस ने यात्रियों को किसी तरह समझा-बुझाकर शांत कराया। इसके बाद ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया गया। फिलहाल मारपीट कर रहे फौजियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। बताते चलें कि रविवार को भी ट्रेन में फौजियों ने यात्रियों के साथ बदसलूकी की थी। दो हफ्ते के अंदर फौजियों द्वारा मारपीट की यह चौथी घटना है।

Vice null Time१३ अप्रैल २०१५ १०:२७:५९


नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में युवती से छेड़छाड़, 2 गिरफ्तार

1.2137803 ०४ जनवरी २०१५ १४:१३:०८ दैनिक सवेरा

दिल्ली की ओर जा रही नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में युवती से छेड़छाड़। कानपुर पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार।

Vice null Time०४ जनवरी २०१५ १४:१३:०८


विक्रय विभाग ने जब्त की लाखों की सिगरेट

1.2137803 ३० दिसंबर २०१४ १७:५९:४४ Jagran Hindi News - jharkhand:dhanbad

संवाद सहयोगी, चिरकुंडा, धनबाद : चिरकुंडा थानान्तर्गत रेलवे फाटक के पास मंगलवार को सहायक समाहर्ता नवी

Vice सभी समाचार Time३० दिसंबर २०१४ १७:५९:४४