नशेड़ी चालक ट्रक लेकर परचून की दुकान में घुसा, दीवार टूटी

Press Report

समाचार स्रोतों की सूची लगातार अद्यतन

Share on Facebook Share on Twitter Share on Google+

Ads

१३ जनवरी २०१८ १४:२९:१८ Jagran Hindi News - uttarakhand:haridwar

हरिद्वार जिले के झबरेड़ा में नशेड़ी ट्रक चालक परचून की दुकान में ट्रक लेकर घुस गया। गनीमत रही कि हादसे में कोर्इ हताहत नहीं हुआ। पर पूर्ण लेख नशेड़ी चालक ट्रक लेकर परचून की दुकान में घुसा, दीवार टूटी

Vice सभी समाचार Time१३ जनवरी २०१८ १४:२९:१८


Ads

रिवर्स लेते वक्त दुकान में घुसा ट्रक, दो घायल, चार दुकानों को नुकसान

1.4760679 ०४ नवंबर २०१६ ००:२०:१३ bhaskar

महू रोड बस स्टैंड के पास रिवर्स लेते समय अनियंत्रित ट्रक एक दुकान में घुस गया। दुर्घटना में दुकान के बाहर सो रहे दो मजदूर घायल हो गए। बिजली का पोल तथा चार दुकानों को नुकसान पहुंचा। लोगों ने घायलों को ऑटो से जिला अस्पताल पहुंचाया। स्टेशन रोड पुलिस ट्रक को थाने ले गई। जानकारी के अनुसार दुर्घटना रात करीब 11.15 बजे हुई। सड़क पर खड़े ट्रक को साइड में लगाने के लिए चालक नंदलाल गुर्जर ने रिवर्स लिया तो अनियंत्रित होकर ट्रक पीछे लुढ़कते हुए दुकान में घुस गया। विश्वकर्मा इंजीनियरिंग के बाहर ठेले पर सो रहे सरसी निवासी शांतिलाल पिता लक्ष्मण भूरिया (50) का दायां हाथ फ्रैक्चर हो गया और उसके भाई सोहनलाल (45) को दायें हाथ व सिर में चोट आई। घटना में दुकान के बाहर का इलेक्ट्रिक पोल टेढ़ा हो गया। दो रेस्टोरेंट, एक इंजीनियरिंग तथा एक स्टूडियो की दुकानों के शटर और दरवाजे टूट गए। टकराने की आवाज सुनकर घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई। शांतिलाल के बेटे राधेश्याम ने बताया विश्वकर्मा इंजीनियरिंग पर पिता चौकीदारी करते हैं और काका सोहनलाल छुट्टी मजदूरी करते हैं। रात को दोनों दुकान के...

Vice null Time०४ नवंबर २०१६ ००:२०:१३


रेण पुलिस चौकी में घुसा ट्रक, दीवार टूटी

1.4178993 २७ अप्रैल २०१६ ०२:०५:३६ bhaskar

नागौर| रेणकस्बे में बनी पुलिस चौकी की एक ट्रक ने टक्कर मारकर दीवार तोड़ दी। इस पर पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार सोमवार देर रात 2 बजे नागौर की तरफ से रहे ट्रक के चालक ने तेज गति लापरवाही से चलाते पुलिस चौकी की दीवार में गाड़ी घुसा दी। पुलिस ने चालक झुंझनू के नवलगढ़ निवासी सुभाष पुत्र भागीरथ मल जाट को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया।

Vice null Time२७ अप्रैल २०१६ ०२:०५:३६


दुकान में घुसा ट्रक, चालक समेत पाच घायल

1.4178993 ०६ फ़रवरी २०१६ २०:५३:४४ Jagran Hindi News - bihar:muzaffarpur

मुजफ्फरपुर। मोतीपुर प्रखंड कार्यालय के निकट शुक्रवार की रात चाय दुकान में ट्रक घुसने से पाच लोग घायल

Vice सभी समाचार Time०६ फ़रवरी २०१६ २०:५३:४४


इंजन की साफ्ट टूटी, दीवार तोड़कर एयरपोर्ट में घुसा ट्रक

1.2451221 २९ दिसंबर २०१५ ०१:२५:३४ bhaskar

कोटा| झालावाड़रोड पर ईएसआई अस्पताल के सामने सोमवार सुबह एक ट्रक की साफ्ट टूट गई। इसके बाद वह अनियंत्रित हो गया। चालक ट्रक को संभाल नहीं सका और ट्रक एयरपोर्ट की दीवार से जा टकराया। ट्रक की स्पीड इतनी तेज थी कि वह एयरपोर्ट की दीवार को तोड़ता हुआ अंदर घुस गया। ट्रक के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए। हालांकि इसमें सवार चालक खलासी बच गए, उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई। उन्हें लोगों ने ट्रक से बाहर निकाला।

Vice null Time२९ दिसंबर २०१५ ०१:२५:३४


PHOTOS: अनियंत्रित ट्रक मकान में घुसा, दीवार टूटी

1.2451221 १४ जुलाई २०१५ ११:५७:१९ bhaskar

मकान की दीवार तोड़ दी तेज गति वाले ट्रक ने फोटोः विक्रम प्रजापति ग्वालियर। कंपू इलाके में एक ट्रक तेजी से चलता आया और एक मकान में घुस गया। अचानक लगी टक्कर से मकान की दीवार टूट गई। हालांकि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन ट्रक चालक मौके से भाग गया। चना कोठार इलाके में जुम्मन खान का मकान है। दोपहर के समय एक ट्रक तेजी से चलता हुआ और लोग कुछ समझ पाते, इसके पहले वह जुम्मन के मकान से जा टकराया। मकान की दीवार से टकराते ही ट्रक रुक गया औऱ उसका ड्राइवर कूदकर फरार हो गया। जिस समय ट्रक दीवार से टकराया, उस समय कमरे के भीतर कोई नहीं था, लेकिन दीवार पूरी तरह टूट गई और मकान में कई स्थानों पर क्रेक आ गए। इस बीच मामले की खबर सुनकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और ट्रक के मालिक औऱ ड्राइवर की तलाश की जा रही है। जिस समय हादसा हुआ, उस समय ट्रक के पास कोई नहीं था और जोर की आवाज सुनकर लोग कमरे से बाहर निकल गए, जिससे कोई हताहत नहीं हुआ। आगे स्लाइडस् में हैं इस टक्कर से जुड़े कुछ फोटोज.....

Vice null Time१४ जुलाई २०१५ ११:५७:१९


दीवार में छेद कर अंदर घुसा चोर, दुकान से ले गया नए-पुराने मोबाइल

1.1815827 १५ जून २०१५ ०८:४१:३२ bhaskar

माल गोदाम रोड के पास एक मोबाइल दुकान में चोरी हो गई। चोर ने दुकान के पीछे की दीवार में छेद कर अंदर प्रवेश किया और वारदात को अंजाम दिया। घटना शनिवार-रविवार की दरमियानी रात की है। कोतवाली पुलिस के अनुसार चंद्रशेखर वार्ड में रहने वाले अशरफ सिद्दिकी की माल गोदाम रोड के पास मोबाइल की दुकान है। वह रोज की तरह दुकान में ताला डालकर घर चले गए। रविवार को दुकान खोली तो अंदर का नजारा देखकर अवाक रह गए। चोर ने दुकान के पिछवाड़े की दीवार में छेद किया और अंदर घुस गया व दुकान से 8 हजार कीमत के 8 पुराने मोबाइल तथा 7 हजार रुपए के 6 नए मोबाइल चुरा ले गया। िसर्फ वही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है निगेटिव न्यूज

Vice null Time१५ जून २०१५ ०८:४१:३२


चालक को गई झपकी दुकानों के अंदर घुसा ट्रक

1.1648502 ०९ मई २०१५ २३:१६:३० bhaskar

अलेवा| चुहड़पुरगांव में कैथल से रहे ट्रक चालक को झपकी गई। इस दौरान नियंत्रण खो जाने से ट्रक करियाणा स्टोर में जा घुसा। दुकान में ट्रक घुसने से उतर प्रदेश के जौनपुर निवासी चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल चालक को ग्रामीणों ने गाड़ी से बाहर निकालकर उपचार के लिए जींद के सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां से चिकित्सकों ने घायल को पीजीआई रोहतक भेज दिया है। पुलिस को दिए बयान में घायल उतर प्रदेश के जौनपुर कलां के अटरू कलां निवासी चालक प्रदीप ने बताया कि कालेआम से ट्रक लेकर वाया कैथल होते हुए मुंबई जा रहा था।

Vice null Time०९ मई २०१५ २३:१६:३०


दीवार को तोड़कर नाली में घुसा ट्रक

1.0499415 ०३ मई २०१५ ०१:२९:३२ bhaskar

नेहरू नगर वार्ड-9 में शनिवार को सुबह 11 बजे हाईवा ट्रक साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में सडक किनारे स्थित नंदलाल आडिल के मकान की दीवार को तोड़कर नाली में घुस गया। गनीमत मकान मालिक की प|ी व बच्चे घर के अंदर थे। जिस स्थान में ट्रक घुसा है वहीं पर नहाने का स्थान है। उस समय कोई नहीं नहीं था। नहीं तो बहुत बड़ी घटना घट जाती। ट्रक में गिट्टी भर कर सेलूद से अंडा की ओर जा रहा रहा था। गाड़ी जेके कनट्रकशन भिलाई की है। ड्रायवर पवन कुमार साहू है। हादसे में मकान से लगी दीवार को नुकसान पहुंचा है। मकान मालिक ने ट्रक मालिक से आपसी समझौता चाहते हुए नुकसान की क्षतिपूर्ति की मांग की है। जिस पर ट्रक मालिक देने तैयार है। घटना की जानकारी मिलने पर नगर पंचायत अध्यक्ष गौरी चंद्राकर, पार्षद अनीता कौशिक, नरेन्द्र साहू, कुमार साहू, उपअभियंता प्रकाश थावानी मौके पर पहुंचे। नेहरूनगर वार्ड-9 में मकान की दीवार को तोड़ने के बाद नाली में जा घुसा ट्रक।

Vice null Time०३ मई २०१५ ०१:२९:३२


दीवार तोड़ घर के अहाते में घुसा ट्रक, चालक गाड़ी छोड़ कर फरार

1.0376017 ०४ अप्रैल २०१५ ०६:३४:४१ bhaskar

रांची. हरमू स्थित बिजली ऑफिस के समीप शुक्रवार की रात 11 बजे दो ट्रकों में टक्कर हो गया। घटना के बाद दोनों ट्रक के चालक गाड़ी छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस दोनों ट्रकों को जब्त कर थाना ले आई। युवक अनीश ने बताया कि वह कार से रातू रोड की ओर आ रहा था। पीछे से एक 407 ट्रक आया और उसे धक्का मारते हुए निकल गया। कुछ दूर जाने के बाद ट्रक घूम कर पीछे से दुबारा आया और एक अन्य ट्रक को धक्का मारकर खुद डिवाइडर से टकरा गया। एक ट्रक घर की दीवार तोड़ते घुस गया।

Vice null Time०४ अप्रैल २०१५ ०६:३४:४१


पीपल का पेड़ टूटकर गिरा, परचून दुकान व तीन बाइक क्षतिग्रस्त

1.0247284 ०३ अप्रैल २०१५ २३:५१:०७ bhaskar

मुरैना। कोतवाली पड़ाव में पीपल का पेड़ टूटकर जमीन पर आ गिरा। गंभीर हादसा तो टल गया, लेकिन इसके नीचे दबकर एक परचून की दुकान व तीन बाइक क्षतिग्रस्त हो गईं। दोपहर करीब एक बजे यहां लगा पीपल का पेड़ टूटकर गिर पड़ा। पेड़ टूटकर गिरने से नजदीक की विजय बंसल की परचून की दुकान क्षतिग्रस्त हो गई। जिससे दुकान में रखा 60 हजार का सामान भी दबकर खराब हो गया। वहीं पेड़ के नीचे खड़ी तीन बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गईं।

Vice null Time०३ अप्रैल २०१५ २३:५१:०७