ब्यूटी पार्लर वाली राधा की चुदाई

Press Report

समाचार स्रोतों की सूची लगातार अद्यतन

Share on Facebook Share on Twitter Share on Google+

Ads

धर्मकांटे से सामान और ब्यूटी पार्लर से पर्स चोरी

०३ जून २०१७ ०२:०८:४५ bhaskar

रोहतक। खेड़ीमहम निवासी सत्यवान ने केस दर्ज कराया है कि 30 मई की रात को अज्ञात लोगों ने उसके धर्मकांटे से एक इनवर्टर, दो बैटरी, सेफ्रोन, दो एलसीडी सैट सीसीटीवी कैमरा चोरी कर लिया। वहीं, सेक्टर दो-तीन पार्ट की रहने वाली ज्योति हुड्डा ने गांधी कैंप चौकी में शिकायत दी है कि वह दोपहर में गांधी कैंप स्थित ब्यूटी पार्लर में आई थी। मेकअप करवाने के बाद उसने देखा तो पार्लर की सीट पर रखा उसका पर्स गायब मिला। ज्योति के मुताबिक पर्स में 14 हजार रुपए, एटीएम, घड़ी, दस्तावेज मोबाइल फोन रखा था। वहीं, हिसार के गांव पाली निवासी दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल राजेश के 31 मई को सेक्टर 1 स्थित दोस्त के घर से तीन हजार रुपए एटीएम कार्ड चोरी हो गया। उसका पर्स फ्रिज के ऊपर ही रखा हुआ था। बाद में एटीएम से 30 हजार रुपए निकाल लिए गए।

Vice null Time०३ जून २०१७ ०२:०८:४५


Ads

ब्यूटी पार्लर की महिला वर्कर ने की लाखों की ठगी, पर्चा

०७ मार्च २०१७ २२:५५:१७ bhaskar

लुधियाना| ग्रेसब्यूटी पार्लर में काम करने वाली महिला वर्कर ने रसीदों में हेराफेरी कर लाखों रुपयों की ठगी कर ली। थाना डिवीजन नंबर पांच पुलिस ने माॅडल टाउन के रहने वाले जगदीप सिंह की शिकायत पर महिला वर्कर पर मामला दर्ज किया है। आरोपी का नाम कुलदीप कौर है, वह गली नंबर सात बाबा दीप सिंह नगर की रहने वाली है। पुलिस को दी शिकायत में जगदीप सिंह ने बताया कि उसका केसर काॅम्प्लेक्स सराभा नगर में ग्रेस ब्यूटी पार्लर है। आरोपी कुलदीप कौर उसके ब्यूटी पार्लर में नौकरी करती थी, वह ब्यूटी पार्लर में आने वाले ट्रेनियों से फीस लेकर निधी जैन के पास जमा करवाती थी। जून 2015 से मार्च 2016 तक उसने ट्रेनियों से ज्यादा फीस ली और रसीदों में हेराफेरी कर निधी के पास कम रकम जमा करवा कर लाखों रुपए की ठगी की है। जांच में आरोप सही पाए जाने पर पुलिस ने कुलदीप कौर पर मामला दर्ज कर लिया।

Vice null Time०७ मार्च २०१७ २२:५५:१७


ब्यूटी पार्लर संचालिका के पति का तीन दिन बाद भी सुराग नहीं

३० जनवरी २०१७ २३:१६:३४ bhaskar

रोहतक | सेक्टर-तीनमें ब्यूटी पार्लर चलाने वाली महिला का पति संदिग्ध हालात में लापता हो गया। काफी खोजबीन के बाद भी पति का सुराग लगने पर महिला ने पुलिस को जानकारी दी। उसने पति को बंधक बनाने की आशंका जताते हुए थाने में शिकायत दी, जिसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। गांव बलियाणा निवासी कविता ने अर्बन एस्टेट थाने में केस दर्ज कराया है कि वह सेक्टर-तीन में ब्यूटी पार्लर चलाती है। 28 जनवरी की सुबह सवा दस बजे उसका पति अजीत घर से किसी काम के लिए सेक्टर-तीन में आया था, जो वापस नहीं लौटा। सभी संभावित स्थानों पर खोजबीन करने के बाद भी उसके पति का कोई सुराग नहीं लगा। कविता ने शक जताया कि अज्ञात व्यक्तियों ने उसके पति का अपहरण कर उसे बंधक बना लिया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अजीत के अपहरण का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है।

Vice null Time३० जनवरी २०१७ २३:१६:३४


टच एंड ग्लो ब्यूटी पार्लर की नई शाखा

१० दिसंबर २०१६ २२:४२:५७ bhaskar

रांची }टच एंड ग्लो ब्यूटी पार्लर की नई शाखा की शुरुआत लालपुर में हुई। यहां ग्राहकों को कई छूट दी जा रही है। उद‌्घाटन के दिन से अगले दो महीने तक पार्लर में कोई भी ट्रिटमेंट कराने पर टैटू फ्री में बनाया जाएगा। इसके साथ ही ट्रेनिंग लेने वालों को 50 फीसदी की छूट भी दी जाएगी। सभी जानकारियोें के लिए पीपी कंपाउंड एवं मेन रोड में चल रहे पार्लर से जानकारी ली जा सकती है।

Vice null Time१० दिसंबर २०१६ २२:४२:५७


ब्यूटी पार्लर से युवतियों के सवा लाख के गहने पार

०९ नवंबर २०१६ ०२:४८:२६ bhaskar

सीकर | शहरमें मंगलवार को ब्यूटी पार्लर आई युवतियों का सवा लाख के गहनों से भरा पर्स पार हो गया। पर्स में 15 हजार रुपए भी थे। पार्लर में आई एक युवती पर वारदात का संदेह जताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार पीड़ित धीरज मंगलवार को दो बहनों भाभी के साथ पालवास से तबेला बाजार में एक ब्यूटी पार्लर में आई थी। उनके परिवार में 11 नवंबर को शादी है। भाभी सुरज्ञान, बहन पूनम शोभा फेशियल कराने लग गई। तीनों ने अपने गहने उतारकर पर्स में डालकर धीरज को दे दिए। दोपहर करीब डेढ़ बजे एक युवती पार्लर आई। उसने फेशियल के लिए रकम पूछी तो पार्लर वालों ने दो हजार रुपए बताए। पैसे पूछने के बाद वह पांच मिनट में अपनी बहन को लेकर आने की बात कहकर चली गई। इसके बाद वह वापस नहीं लौटी। दोपहर करीब ढाई बजे धीरज ने संभाला तो दोनों पर्स गायब थे। उन्होंने काफी तलाश किया लेकिन पर्स नहीं मिले। पर्स में सोने का हार, रखड़ी, शीशफूल, गहने लगभग 15 हजार रुपए थे। कुल मिलाकर सवा लाख के गहने थे। घटना के बाद युवतियों ने सभी तरफ पर्स तलाशा। पार्लर में आई युवती की भी तलाश की। इसके बाद धीरज ने भाइयों को सूचना दी, वे भी पहुंच...

Vice null Time०९ नवंबर २०१६ ०२:४८:२६


चार हफ्तों बाद दर्ज किया ब्यूटी पार्लर में हुई चोरी का मामला

३१ अक्‍तूबर २०१६ २३:२५:२१ bhaskar

क्राइम रिपोर्टर | मुल्लांपुरदाखा/लुधियाना थानादाखा की पुलिस ने ब्यूटी पार्लर में चोरी करने के आरोप में दो युवकों खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी है। कथित आरोपियों की पहचान गांव शेरपुर खेड़ी (संगरूर) के रहने वाले बख्शीश सिंह और गांव रूड़का के रहने वाले गुरप्रीत सिंह उर्फ गोरा के रूप में हुई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। मामले की जांच कर रहे हवलदार सुखजीत सिंह के अनुसार दर्ज करवाए बयान में परमिंदर कौर प|ी जसविंदर सिंह निवासी मुल्लांपुर ने बताया कि वह कच्चे तौर पर एक स्कूल में बतौर टीचर नौकरी करती है और छुट्टी के बाद अपना ब्यूटी पाॅर्लर चलाती है। उसने बताया कि दो अक्टूबर को वह रोजाना की तरह पाॅर्लर बंद करके चली गई और अगली सुबह जब अपने पति के साथ पाॅर्लर की सफाई करने के लिए आई तो शटर उठाने पर देखा की अंदर पड़ा सामान बिखरा पड़ा था और पीछे लगी लोहे की चादरें भी उखड़ी हुई थीं। परमिंदर कौर के अनुसार देखने पर पता चला की चोर अंदर पड़ा उसका पेनकार्ड, बैंक की दो पासबुकें, एक सिलेंडर, अंदर लगा एसी का वाल फैन, एक मेकअप किट...

Vice null Time३१ अक्‍तूबर २०१६ २३:२५:२१


करवाचौथ के लिए बाजार तैयार, ब्यूटी पार्लर की बुकिंग शुरू

१६ अक्‍तूबर २०१६ २२:४२:४१ bhaskar

पलवल |करवाचौथ के चलते सुहागिनों ने तीन दिन पहले से ही तैयारी शुरू कर दी है। करवा चौथ के दिन तैयार होने के लिए महिलाओं ने ब्यूटी पार्लर बुक करने शुरू कर दिए है। फेशियल, ब्लीच तथा आइब्रो कराने को बड़ी संख्या में महिलाएं ब्यूटी पार्लर आने लगी हैं। ज्योति ब्यूटी पार्लर की संचालिका संजना ने बताया कि बहुत सी महिलाओं ने फेशियल, मेहंदी तथा आइब्रो के लिए बुकिंग करा ली है। ब्यूटी पार्लर में सजने की प्लानिंग के साथ आभूषणों की दुकानों में भी महिलाएं खरीदारी में जुट गई हैं। जवाहर नगर कैंप मुख्य बाजार एरिया के ब्यूटी पार्लरों में आजकल रौनक बढ़ गई। जवाहर नगर कैंप में मेंहदी लगाने वाला ललित कुमार का कहता है कि उन्हें वर्ष में करवाचौथ पर्व का लंबे समय से इंतजार होता हैं। हाथों पर मेंहदी लगाने के 50 रूपए से लेकर पांच सौ रुपए तक लिए जाते हैं। महिलाएं 19 अक्टूबर को होने वाले करवाचौथ के लिए बाजार में फिरोजाबाद की कांच, मेटल की चूड़ी तथा कंगनों की खरीदारी कर रही हैं। करवाचौथ के लिए बाजार में 150 रुपये से 500 रुपये तक का चूड़ी तथा कड़ों का सेट है। जरकन चूड़ी 300 रुपये दर्जन में...

Vice null Time१६ अक्‍तूबर २०१६ २२:४२:४१


ब्यूटी पार्लर प्रशिक्षण कोर्स का समापन

२८ मई २०१६ २३:१३:२२ bhaskar

धौलपुर| ग्रामीणस्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान आरसेटी में 25 अप्रैल से प्रारम्भ किए गए ब्यूटी पार्लर मैनेजमेंन्ट प्रशिक्षण कार्यक्रम का समापन संस्थान निदेशक नरेश कुमार वर्मा के सानिध्य में किया गया। इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में 36 प्रशिक्षणार्थियों को प्रशिक्षण दिया गया। प्रशिक्षण समापन के अवसर पर वर्मा ने कहा कि संस्था द्वारा यह प्रशिक्षण निःशुल्क प्रदान किया जाता है। समापन के अवसर प्रषिक्षणार्थियों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम के रूप में भजन, कविता, मोनो एक्टिंग, नाटक आदि जिसमे विशेष प्रतिभागी के रूप में वाला शर्मा, शबाना, महिमा शर्मा, मधु दिवाकर, दिव्या माहौर आादि को स्मृति चिन्ह प्रदान किए गए। सभी प्रशिक्षणार्थियां को प्रमाण पत्र प्रदान किये गये। प्रशिक्षक के रूप में संस्थान के आरसेटी स्टाफ कमल ठाकुर, रेखा यादव, शिवशंकर शर्मा, प्रवीन कुमार ने सहयोग प्रदान किया। संचालन पूनम शर्मा ने किया।

Vice null Time२८ मई २०१६ २३:१३:२२


ब्यूटी पार्लर का तीन माह का दिया प्रशिक्षण

२५ मई २०१६ ००:४३:५६ bhaskar

हरदा| नवोदय जनकल्याण एवं कौशल विकास संस्थान द्वारा महिलाओं को स्वरोजगार बनाने ब्यूटी पार्लर, सिलाई, आई ट्रेड में 3 माह का प्रशिक्षण जिले के प्रशिक्षण केंद्रों पर संचालित किया जा रहा है। प्रथम आने वालों को प्रशिक्षणार्थियों प्रमाण पत्र बांटे।

Vice null Time२५ मई २०१६ ००:४३:५६


अरोमा ब्यूटी मॉल पर स्पेशल पार्लर ट्रेनिंग शुरू

०५ मई २०१६ ०३:०९:१२ bhaskar

श्रीगंगानगर| एचब्लॉक स्थित अरोमा ब्यूटी मॉल पर गर्मियों की छुटि्टयों को देखते हुए स्टूडेंट्स स्पेशल पार्लर ट्रेनिंग काेर्स शुरू किया गया है। संचालक पुलकित आहूजा ने बताया कि कोर्स के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू है। इस कोर्स को छात्र भी कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन के बाद दो दिन की डेमो क्लास फ्री होगी। कोर्स पूरा करने पर स्टूडेंट्स को सर्टिफिकेट दिए जाएंगे। यह स्पेशल कोर्स विभिन्न सौंदर्य प्रसाधन बनाने वाली कंपनियों से प्रशिक्षित एवं अनुभवी ब्यूटीशियंस देंगे। रजिस्ट्रेशन गुरुवार तक होंगे।

Vice null Time०५ मई २०१६ ०३:०९:१२