बहन को चोदा नहाते समय

Press Report

समाचार स्रोतों की सूची लगातार अद्यतन

Share on Facebook Share on Twitter Share on Google+

Ads

नहाते हुए बहन का वीडियो बनाया, उसके बाद जो कियाजीते जी मर गई वो

०७ जुलाई २०१७ १८:३६:०४ Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi | अमर उजाला हिंदी न्यूज़ | - Amar Ujala

राखी से पहले रिश्ते हुए शर्मसार। एक भाई ने नहाते हुए बहन का वीडियो बना लिया। उसके बाद जो हुआ, बहन जीते जी मर गई। घटना हरियाणा के हिसार की है।

Vice null Time०७ जुलाई २०१७ १८:३६:०४


Ads

गंगा में नहाने आईं दो बहनें और एक युवक डूबे, तीन घंटे तलाशा, नहीं मिली सफलता

०४ जून २०१७ ०४:५९:०३ bhaskar

पटना. फतुहा के मस्ताना गंगा घाट पर शनिवार को माता-पिता के साथ गंगा स्नान करने आई दो सगी बहनंे गंगा स्नान करने के क्रम डूब गईं। उस समय गंगा में सैकड़ों लोग स्नान कर रहे थे, लेकिन किसी ने उन्हें बचाने का साहस नहीं किया। घटना की जानकारी मिलते पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन गोताखोर नहीं रहने से पुलिस मूकदर्शक बनी रही। उधर, गायघाट पीपा पुल के पास शनिवार को दिन में करीब 11 बजे गंगा स्नान के दौरान 14 वर्षीय सौरभ कुमार डूब गया। काफी तलाश के बाद भी ये तीनों ही नहीं मिले। शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के बड़ी केवई निवासी राजकुमार गुप्ता अपनी पत्नी सुनीता और दो बच्चियों 12 वर्षीय कारी 10 वर्षीय दीपा के साथ शनिवार को मस्ताना घाट पर गंगा स्नान करने आए थे। सभी गंगा में स्नान करने लगे इसी बीच दोनों बच्ची नहाने के क्रम पानी की गहराई में चली गई और देखते ही देखते डूब गईं। बाद में वार्ड पार्षद अमर सिंह ने कुछ गोताखोरों और नाविक के साथ दोनों को काफी तलाश कराई। सीओ ने एनडीआरएफ को सूचना दी और एनडीआरएफ की टीम ने घंटों की मशक्कत के बाद भी दोनों के शव बरामद नहीं हो सके। अमर सिंह ने...

Vice null Time०४ जून २०१७ ०४:५९:०३


नहाते समय मिर्गी का दौरा, डूबने से मौत

२८ मई २०१७ ०५:२१:२५ bhaskar

नहाते समय मिर्गी का दौरा, डूबने से मौत रायगढ़ | शनिवार की सुबह 10.30 चक्रधरनगर थाना क्षेत्र के ग्राम तिलगा निवासी तेजकुमार राठिया, उम्र 26, की तालाब में डूबने से मौत हो गई। मृतक के जीजा विजय कुमार राठिया की सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज किया। जानकारी के मुताबिक तेजकुमार मिर्गी की बीमारी से पीड़ित था। उसके माता-पिता की मौत हो चुकी है, वहीं चार बहनों की शादी हो चुकी है। वह घर में अकेला ही बचा था। सुबह जब वह तालाब में नहाने गया इस दौरान उसे अचानक मिर्गी का दौरा पड़ा और डूबने से उसकी मौत हो गई। वहां मौजूद नंदलाल राठिया एवं अन्य लोग कुछ लोगों ने युवक को डूबते देखा तो उसे तत्काल तालाब से बाहर निकाला लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी।

Vice null Time२८ मई २०१७ ०५:२१:२५


नहाने तालाब में उतरे बालक की डूबने से मौत

१७ अक्‍तूबर २०१६ ०२:१३:२० bhaskar

नहाते समय बालक गहरे पानी में चला गया। भास्कर संवाददाता | शिवपुरी बामौरकलां थाना क्षेत्र के ग्राम झालौनी में स्थित तालाब में नहाने गए आठ वर्षीय बालक की पानी में डूबने से मौत हो गई। उसका शव घटना के दो घंटे बाद तालाब के किनारे उतराता हुआ मिला जिसे पुलिस ने बाहर निकाला और पीएम हाउस भिजवा दिया। घटना के समय मृतक बालक की बहन व पड़ोस के अन्य बालक उसके साथ थे और वह सभी तालाब में नहा रहे थे तभी यह हादसा घटित हो गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहन पुत्र मीहलाल केवट उम्र 8 वर्ष निवासी कोठी झालौनी अपनी बहिन संजना और गांव के बच्चों के साथ दोपहर बारह बजे झालौनी तालाब में नहाने गया था। नहाते समय अचानक मोहन पानी में डूब गया जिसे बालकों ने काफी खोजा। इसके बाद ग्रामीण भी वहां आ गए जिन्होंने बालक को खोजने के काफी प्रयास किए, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। दोपहर करीब दो बजे तालाब के किनारे बालक का शव उतराता हुआ मिला जिसकी सूचना तुरंत ही पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला।

Vice null Time१७ अक्‍तूबर २०१६ ०२:१३:२०


नहाते समय करंट से युवक की मौत

२७ जून २०१६ ००:१४:३० bhaskar

मुरैना | करंट से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार रामपुर मुरादाबाद में रहने वाला ओमपाल पुत्र होरीलाल (20) कुतवार के पास पत्थर की खदान पर काम करता था। रविवार की सुबह नहाते समय उसे किसी तरह करंट लग गया जिससे उसकी मौत हो गई।

Vice null Time२७ जून २०१६ ००:१४:३०


नहाते समय नहर में डूबा नौजवान

२० जून २०१६ २३:१५:३१ दैनिक सवेरा

अजनाला: गांव जगदेव कलां के नजदीक बहती लाहौर ब्रांच नहर में गहरा गड्ढा होने के कारण गर्मियों में नहाते अरक्सर हादसा हो जाता है। बीती शाम नरेशपाल (18) अपने पारिवारिक सदस्यों समेत नहर में नहाने आया था। नहाते समय वह गहरे पानी में डूब गया। उसे बचाने के लिए पारिवारिक सदस्टों काफी कोशिश की।

Vice null Time२० जून २०१६ २३:१५:३१


खान में नहाने गई 2 बहनें डूबी

१९ जून २०१६ २३:१५:३९ bhaskar

सिर्फ वही नकारात्मक खबर, जो अापको जानना जरूरी हैं। पीपलादा में सोपस्टोन की माइंस में दो बहनों के डूबने के बाद मौके पर जमा भीड़। भास्कर संवाददाता|डूंगरपुर शहरसे सटे पीपलादा गांव में रविवार दिन में दो बच्चियां खान पर नहाने गई थी। छोटी बहन का शव कुछ समय बाद निकाल लिया गया, लेकिन दूसरी की तलाश देर तक होती रही। अंधेरा होने से तलाशी सोमवार सुबह शुरू होगी। सदर थाने के एएसआई शंकरलाल ने बताया कि भूरा खराड़ी की दो बेटियां अनिता मनीषा घर से कुछ दूर माइंस पर नहाने गई थी। मनीषा (3) का शव लोगों ने खान में तैरते देखकर उसे बाहर निकाला गया। अनिता के कपड़े भी खान के बाहर ही पड़े हुए थे। इस पर उसके भी डूबकर मरने की आशंका जताई जा रही थी। कुछ लोगों का यह भी कहना था कि मनीषा के डूबने पर दूसरी बहन डरकर भाग गई हो, लेकिन मौके पर पड़े उसके कपड़े तो अनहोनी का संकेत कर रहे थे। गोताखोर ललित श्रीमाल ने दोपहर एक बजे से सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन देरशाम तक सफलता हाथ नहीं लगी। बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए थे। क्षेत्रवासियों का कहना था कि खान मालिक की लापरवाही के कारण यह छठी घटना हुई है। सड़क...

Vice null Time१९ जून २०१६ २३:१५:३९


बहन को बाथरूम में नहाते देख किया दुष्कर्म का प्रयास

०७ जून २०१६ ००:२१:०४ bhaskar

उम्र में दस साल बड़ी बहन को बाथरूम में नहाते देख 21 साल के युवक ने अपनी दीदी से ही दुष्कर्म करने का प्रयास कर दिया। बहन के विरोध करने पर तमतमाए युवक ने पेचकस से एक के बाद एक कई वार किए। इससे युवती घायल हो गई। उसने मां के साथ गुपचुप थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। शेष|पेज 9 पर

Vice null Time०७ जून २०१६ ००:२१:०४


बहन को...

०७ जून २०१६ ००:१०:२४ bhaskar

बहन को... पुलिस ने सोमवार को आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है। घटना रविवार दोपहर शिवपुरी शहर में पुलिस सहायता केंद्र के पास एक गली में रहने वाले परिवार की है। पुलिस के मुताबिक, एक परिवार में चार बहनें, एक भाई है। उनके पिता की मृत्यु हो चुकी है। मां, तीन बहनों को साथ लेकर रविवार को बाहर गई हुई थी। इसी बीच 21 साल के युवक ने घर में जब नहाते हुए 31 साल की बहन को देखा तो उसने दुष्कर्म की कोशिश की। युवती ने भाई को ऐसा करने से रोका और मां के नाम से डराने की कोशिश की। इससे बौखलाए युवक ने घर में रखे पेचकस से बहन पर हमला कर दिया। एक के बाद एक कई वार उस पर किए। जिससे युवती के पेट, हाथ और पीठ में चोटें आईं हैं। जैसे-तैसे भाई से बचने के बाद युवती ने मां को फोन किया और घटना की जानकारी दी। देर रात घर लौटी मां के साथ युवती ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। घायल युवती का जिला अस्पताल में इलाज किया गया। सुशील को... कोर्ट ने कहा कि ट्रायल की प्रक्रिया पारदर्शी और सही थी। जस्टिस मनमोहन ने यह भी कहा, “आप दिग्गज खिलाड़ी हैं। लेकिन आपकी ट्रायल की मांग सही नहीं है। वह भी तब जब ओलिंपिक में अब दो...

Vice null Time०७ जून २०१६ ००:१०:२४


नहाने के लिए नहर में उतरा युवक बहा

१७ मई २०१६ ०३:०५:१२ bhaskar

श्रीगंगानगर| तीनएमएल क्षेत्र में अपनी बहन के घर मिलने आया एक युवक बारह मासी नहर में बह गया। उसकी तलाश सोमवार रात तक जारी रही, लेकिन वह नहीं मिल पाया। पुलिस के अनुसार पीलीबंगा के लोंगवाला निवासी लूणाराम नायक का पुत्र सुरेंद्र कुमार अपनी बहन के घर मिलने आया था। उसने सोमवार को नहर में नहाने की जिद की और बाल्टी लेकर नहर पर चला गया। नहर पर नहाते समय अचानक उसका पांव फिसल गया और वह नहर में गिर गया। उसे नहर में गिरता देख सुरेंद्र के जीजा ने उसे बचाने का प्रयास भी किया। लेकिन, कुछ ही क्षणों में वह नहर के बीच में चला गया और आगे की तरफ बह गया। उन्होंने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर घटना की जानकारी दी तो सदर थाना पुलिस और नागरिक सुरक्षा विभाग के तैराक मौके पर पहुंचे और सुरेंद्र की तलाश शुरू की। लेकिन, सोमवार देर रात तक उसका पता नहीं लग पाया।

Vice null Time१७ मई २०१६ ०३:०५:१२