बबिता जी कदै की कहानी

Press Report

समाचार स्रोतों की सूची लगातार अद्यतन

Share on Facebook Share on Twitter Share on Google+

Ads

दो लफ्जों की है...आशा जी की कहानी

०८ सितंबर २०१७ ०९:३९:०० Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi | अमर उजाला हिंदी न्यूज़ | - Amar Ujala

यूं तो आशा भोसले के हर गाने में कुछ अलग होता है लेकिन आशा ताई के चुलुबुले गानों में कुछ अलग ही बात है लेकिन चुलबुले अंदाज वाली आशा जी की जिंदगी किसी रोलर कोस्टर से कम नहीं है।

Vice null Time०८ सितंबर २०१७ ०९:३९:००


Ads

पत्नी बबिता से अलग रह रहे रणधीर कपूर ने कहा, 'उन्हें मैं डरावना आदमी लगता था'

२५ अप्रैल २०१७ ११:०६:४० bhaskar

रणधीर कपूर और उनकी पत्नी बबिता अलग-अलग रहते हैं। हाल ही में बबिता के जन्मदिन पर आयोजित पार्टी में रणधीर भी शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने अपनी शादी और रिश्तों पर खुलकर बात की। रणधीर ने कहा ‘एक घर में साथ न रहने के बावजूद बबिता और मेरे बीच कुछ नहीं बदला है। हम आज भी एक-दूसरे से मिलते हैं। बाहर जाते हैं, साथ में डिनर करते हैं और परिवार में होने वाली पार्टी में शामिल होते हैं। बबीता भी परिवारिक अायोजनों में मौजूद रहती है।’ तलाक के सवाल पर रणधीर ने कहा, ‘तलाक किसलिए? हम तलाक के लिए क्यों जाएं? मैं दोबारा शादी नहीं करना चाहता और न ही बबिता। हम अपनी अलग -अलग लाइफस्टाइल के कारण सेपरेट हो गए। उसे लगता था कि मैं एक डरावना आदमी हूं, जो बहुत शराब पीता है और लेट घर आता है। यह कुछ ऐसा था जो वो नहीं चाहती थी और मैं उस तरह जीना नहीं चाहता था, जैसा कि वो चाहती है। वो मुझे उस तरह स्वीकार नहीं करना चाहती थी, जैसा कि मैं हूं, जबकि यह लव मैरिज थी। हमारे पास दो प्यारे बच्चे हैं, जिनकी हमें देखभाल करनी है। उसने दोनों की अच्छे तरीके से परवरिश की है और दोनों ने अपने...

Vice null Time२५ अप्रैल २०१७ ११:०६:४०


देशभक्ति किताबों से नहीं आती: शहीद की बेटी को लेकर अख्तर के बयान पर बबीता बोलीं

०१ मार्च २०१७ ०६:३७:२८ bhaskar

नई दिल्ली. रामजस कॉलेज विवाद मामले में शहीद की बेटी गुरमेहर कौर को लेकर जावेद अख्तर के कम पढ़े लिखे बयान पर रेसलर बबीता फोगाट और योगेश्वर दत्त ने जवाब दिया है। बबीता ने कहा कि देशभक्ति किताबों से नहीं आती है। उधर, फिल्म प्रोडयूसर मधुर भंडारकर ने भी बबीता का सपोर्ट किया है। बता दें कि जावेद अख्तर ने वीरेंद्र सहवाग और बबीता के गुरमेहर कौर की पोस्ट पर ट्वीट को लेकर कहा था कि बेहद कम पढ़े-लिखे प्लेयर या रेसलर शहीद की बेटी के बारे में बयान दें तो समझा जा सकता है, लेकिन पढ़े-लिखे लोगों को क्या हो गया है? फोगाट ने कहा- मैंने जब स्कूल देखा भी नहीं था तबसे भारत माता की जय बोल रही हूं... - बबीता फोगाट ने मंगलवार शाम को ट्वीट कर कहा – "जावेद अख्तर, मैंने जब स्कूल देखा भी नहीं था तबसे भारत माता की जय बोल रही हूं। देशभक्ति किताबों से नहीं आती।" - इसी तरह योगेश्वर दत्त ने भी ट्वीट कर अख्तर को जवाब दिया। दत्त ने कहा- "जावेद अख्तर जी, आपने कविता-कहानी की रचना की तो हमने भी कुछ कारनामे कर छोटा ही सही भारत के लिए विश्वपटल पर इतिहास रचा है।" - मधुर भंडारकर भी बबीता...

Vice null Time०१ मार्च २०१७ ०६:३७:२८


दंगल गर्ल बबीता फोगाट ने बताई नॉन वेज खाने की कहानी

२५ फ़रवरी २०१७ १३:१८:२३ Jagran Hindi News - news:sports

बबीता ने कहा कि विदेशी दौरों पर उन्हें शाकाहारी भोजन नहीं मिलता है, इसलिए मांसाहार से ही काम चलाना पड़ता है।

Vice सभी समाचार Time२५ फ़रवरी २०१७ १३:१८:२३


\'खतरों के खिलाड़ी 8\' में नजर आएंगी फोगाट सिस्टर्स गीता और बबीता

२० फ़रवरी २०१७ १८:३८:५४ bhaskar

मुंबई। कलर्स पर जल्द ही नया शो &खतरों के खिलाड़ी 8& शुरू होने वाला है। इसमें रेसलर्स फोगाट सिस्टर्स गीता और बबीता नजर आएंगी। गौरतलब है कि बायोपिक दंगल की कहानी इन दोनों बहनों की असल जिंदगी पर ही बेस्ड है। एडवेंचर लवर्स के लिए गुड न्यूज है कि इस शो को रोहित शेट्टी जज करने वाले हैं, जो पहले भी इसके दो शो जज कर चुके हैं। लास्ट सीजन में अर्जुन कपूर ने ये शो होस्ट किया था।

Vice null Time२० फ़रवरी २०१७ १८:३८:५४


अफसर की गाड़ी से टकराई गीता की कार, फिर बबीता ने ड्राइवर को मारे तीन थप्पड़

१४ फ़रवरी २०१७ १२:२०:५२ bhaskar

चंडीगढ़. आमिर खान की दंगल फिल्म में सभी ने गीता और बबीता के जीवन की कहानी को देखा होगा, लेकिन बड़े पर्दे पर ऐसे कई किस्से थे जो नहीं दिखाए गए। सोमवार को माय एफएम के 10 साल के सेलिब्रेशन प्रोग्राम में दोनों ने ऐसे और भी किस्से सुनाए। ऐसा ही एक किस्सा अफसर के ड्राइवर को थप्पड़ मारने का है। बबीता ने बताया कि उसने मेरी कॉलर पकड़ ली थी फिर क्या था... - बबीता ने बताया- "एक बार मैं गीता के साथ अपनी कार से स्टेडियम में प्रैक्टिस के लिए जा रही थी।" - "स्टेडियम पहुंची तो पार्किंग में एक अफसर की गाड़ी के साथ उनकी गाड़ी टकरा गई। अफसर के ड्राइवर ने बाहर निकलकर नुकसान के पैसे मांगे।" - "मैंने उस आदमी को बोला कि अभी पैसे नहीं हैं, वे नुकसान की भरपाई बाद में कर देंगे। लेकिन उसने लड़का समझकर मेरा कॉलर पकड़ लिया।" - "बस फिर क्या था, गुस्से में आकर मैंने उस आदमी के तीन थप्पड़ जड़ दिए।" कोच के साथ टकराव रहता था - गीता ने बताया- "दंगल फिल्म में जो भी कुछ दिखाया गया है वह 99 पर्सेंट सच है।" - असल में उनके पिता का कोच के साथ टकराव रहता था। - गीता ने बताया-...

Vice null Time१४ फ़रवरी २०१७ १२:२०:५२


अभिमान से नहीं, ज्ञान से बढ़ता है मनुष्य का कद: घनश्यामदास

३० जनवरी २०१७ २२:३१:५१ bhaskar

जहाजपुर | मनुष्यको कभी अभिमान नहीं करना चाहिए। अभिमान और ईर्ष्या मनुष्य को जीते जी रसातल की ओर ले जाते हैं। मनुष्य का कद अभिमान से नहीं, ज्ञान से बढ़ता है। अभिमान के चलते ही रावण, कौरव कंस जैसे राजाओं का अंत हो गया। यह बात गौतम आश्रम में चल रही श्रीमद् भागवत कथा में पं. घनश्यामदास वैष्णव ने कही। उन्होंने भगवान कृष्ण की लीलाओं के बारे में बताते हुए कहा कि कृष्ण कष्ट हरने वाले हैं। कृष्ण की भक्ति करने वाले भवसागर से पार पाते हैं। कथा के दौरान महिला श्रद्धालुओं ने नृत्य किया। इससे पूर्व कथा आयोजक बालकृष्ण पंचोली शीला पंचोली ने भागवत का पूजन कर कथा शुरू करवाई। कथा का समापन मंगलवार को पूर्णाहुति के साथ होगा। जहाजपुर. भागवत कथा के दौरान नृत्य करतीं महिला श्रद्धालु।

Vice null Time३० जनवरी २०१७ २२:३१:५१


दंगल की बबीता बनना चाहती है ये रेसलर, लेकिन कोई 'आमिर खान' नहीं

०५ जनवरी २०१७ १०:४२:५५ Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi | अमर उजाला हिंदी न्यूज़ | - Amar Ujala

तीन बार नेशनल खेल चुकी है। दो स्टेट गोल्ड जीते। वह रेसलर भी दंगलकी बबीता बनना चाहती है, लेकिन कोई 'आमिर खान' बनने को तैयार नहीं।

Vice null Time०५ जनवरी २०१७ १०:४२:५५


रियल लाइफ में 'दंगल' की कहानी जी रही हैं प्रीति और कीर्ति

२८ दिसंबर २०१६ १६:१४:०७ Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi | अमर उजाला हिंदी न्यूज़ | - Amar Ujala

आमिर खान स्टारर फिल्म 'दंगल' में गीता और बबीता के संघर्ष को आपने देखा होगा, लेकिन ये रियल लाइफ गीता-बबीता कामयाबी की नई इबारत लिख रही हैं।

Vice null Time२८ दिसंबर २०१६ १६:१४:०७


शो के प्रमोशन के लिए भोपाल पहुंचे बबीता और अय्यर

०३ मई २०१६ ०८:३२:०४ bhaskar

भोपाल। सब टीवी के फेमस सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रमोशन के लिए मुनमुन दत्ता और तनुज महाशब्द मंगलवार को भोपाल पहुंचे। शो में बबीता जी और अय्यर का किरदार निभा रहे हैं। दोनों होटल जहांनुमा पैलेस में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों और फैन्स से रूबरू होंगे। इस दौरान वे शो जुड़े कई महत्वपूर्ण खुलासे करेंगे एवं आगे आने वाले ट्विस्ट के बारे में बताएंगे।

Vice null Time०३ मई २०१६ ०८:३२:०४