apna kam niklvs kar piche kar fe

Press Report

समाचार स्रोतों की सूची लगातार अद्यतन

Share on Facebook Share on Twitter Share on Google+

Ads

भारत में अब नहीं बिकेगी ह्यूंदै की यह कार

१९ सितंबर २०१७ ०७:०१:३१ Navbharat Times

ह्यूंदै Santa Fe की जुलाई 2017 महज 14 कारें बिकीं, जो कि खराब आंकड़ा है। 6 महीनों में इसकी कुल 45 यूनिट्स ही बिकीं। वहीं अगर टोयोटा फॉर्च्यूनर की बिक्री देखें तो अगस्त 2017 में कुल 2,116 यूनिट्स बिकीं।

Vice सभी समाचार Time१९ सितंबर २०१७ ०७:०१:३१


Ads

अपना दल से यूपी के किसानों को मदद और मंदसौर के किसानों को श्रद्धांजलि

०७ जून २०१७ १७:३१:०७ Jagran Hindi News - uttar-pradesh:lucknow-city

पना दल(एस) ने आज अपने कार्यकर्ताओं से जमीनी स्तर पर सरकार के कामकाज को परखकर किसान समस्याओं के निराकरण में मदद करने का आह्वान किया।

Vice सभी समाचार Time०७ जून २०१७ १७:३१:०७


Woh…Apna Sa एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा ने शेयर किया अपना Fitness Mantra

२२ मार्च २०१७ १४:५९:५७ bhaskar

मुंबई। वर्सटाइल एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा अपने शो Woh…Apna Sa से काफी पॉपुलर हुई हैं। ये सिर्फ एक अच्छी परफॉर्मर ही नहीं, बल्कि फिटनेस फ्रीक भी हैं। सोर्स की मानें तो रिद्धि वर्कआउट शेड्यूल शूटिंग के दौरान भी मिस नहीं करती हैं। इसके अलावा ये डांस थेरेपिस्ट और स्ट्रिक्ट योगा फॉलोअर हैं। साथ ही, अपनी डाइट का भी पूरा ख्याल रखती हैं। रिद्धि ने dainikbhaskar.com को बताया कि वर्कआउट करने से फिजिकल एक्टिविटी बढ़ती है, चेहरे पर ग्लो आता है और मूड हैप्पी होता है।

Vice null Time२२ मार्च २०१७ १४:५९:५७


‘Apna punjab’ एप पर बिल डालेंगे तो मिलेगा राशि का 5 गुणा ईनाम

१५ जनवरी २०१७ २२:१०:५४ bhaskar

नोटबंदीके बाद सेल्स टैक्स डिपार्टमेंट ने टोटल बिलिंग के लिए ‘Apna punjab’ एप लांच किया है। एप पर बिल अपलोड कर कस्टमर हर माह बिल का 5 गुणा तक का ईनाम हासिल कर सकते हैं। बशर्त है कि बिल पक्का होना चाहिए। इससे बिना बिल के सामान की सेल कर की जा रही टैक्स चोरी से रेवेन्यू लॉस की रिकवरी भी बढ़ने की डिपार्टमेंट उम्मीद जता रहा है। नोटबंदी के बाद बिलिंग होने से हो रहे टैक्स लाॅस को कवर करने के लिए सेल्स टैक्स डिपार्टमेंट ने एप लांच किया है। हर माह ड्रा में हिस्सा लेने वाले लोगों के ईनाम निकाला जाएंगे, जोकि बिल का 5 गुणा हो सकता है। स्कीम 100 रुपए से ऊपर से पक्के बिल पर लागू होगी। इसमें कुछ आइटम मोटर व्हीकल्स, पेट्रोलियम प्रोडक्ट, पेट्रोल डीजल, बेकरी, ढाबा, ब्रीकलीन और प्लाइवुड प्रोडक्ट के बिल को स्कीम से बाहर भी रखा गया है। स्कीम 100 फीसदी बिलिंग सिस्टम लागू करने के लिए शुरू की है। एईटीसी पठानकोट राजविंद्र कौर बाजवा का कहना है कि उपभोक्ताओं को जानकारी के लिए विभाग माह में 2 बार बैठक करेगा। बाजवा ने बताया कि स्कीम का हिस्सा बनने के लिए कस्टमर बाजार से कोई भी सामान खरीदने पर...

Vice null Time१५ जनवरी २०१७ २२:१०:५४


शौचमुक्त हुआ चौगांवा गांव

०५ नवंबर २०१६ २३:५३:३० bhaskar

करनाल | सचिवप्रादेशिक परिवहन प्राधिकरण प्रदुमन सिंह ने शनिवार अल सुबह चौगांवा गांव का दौरा किया। उन्होंने इस दौरान पूरे गांव का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि गांव में सभी घरों में शौचालय बन गए हैं, केवल चार गांव ऐसे हैं जहां शौचालय नहीं बने हैं। ग्रामीणों ने बताया कि इन घरों में भी शौचालय बन रहे हैं और अगले सप्ताह तक सभी घरों में शौचालय बन जाएंगे।

Vice null Time०५ नवंबर २०१६ २३:५३:३०


शाहपुर डाइट का दीक्षांत समारोह 11 को

०४ नवंबर २०१६ २२:१२:१२ bhaskar

करनाल|जिला शिक्षाएवं प्रशिक्षण संस्थान डाइट शाहपुर की प्राचार्या स्वीन मलिक ने बताया कि 11 नवंबर को संस्थान में दीक्षांत समारोह का आयोजन किया जाएगा। पंडित चिरंजी लाल राजकीय महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. प्रवीण भारद्वाज बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। समारोह में छात्र अध्यापक, अध्यापिकाओं को प्रमाण पत्र दिए जाएंगे।

Vice null Time०४ नवंबर २०१६ २२:१२:१२


{ 800करोड़रुपए का जूता हर साल करनाल जिले से बनकर

३१ अक्‍तूबर २०१६ २३:०४:०४ bhaskar

{ 800करोड़रुपए का जूता हर साल करनाल जिले से बनकर देश के विभिन्न इलाकों विदेश में सप्लाई किया जाता है। { 10हजारकरोड़ का चावल करनाल से एक्सपोर्ट होता है। { 2011कीजनगणना में यहां प्रति एक हजार लड़कों पर 849लड़कियांथीं। 2016मेंजन्मे बच्चों के लिंगानुपात में 906हुअा। { 1.72लाखहेक्टेयर में गेहूं, 8 लाख टन सालाना है उत्पादन {4 हजार लघु उद्योगों में जूता, चावल, एग्री इंप्लीमेंटस प्रमुख हैं।

Vice null Time३१ अक्‍तूबर २०१६ २३:०४:०४


िनर्मल कुटिया के पास महिला से बैग छीनकर बदमाश फरार

३१ अक्‍तूबर २०१६ २३:०४:०१ bhaskar

करनाल| निर्मलकुटिया के समीप बाइक पर सवार दो बदमाशों ने महिला से बैग छीन लिया। बैग में 13000 रुपए, एक मोबाइल था। बैग छीनने के बाद आरोपी मौका पाकर फरार हो गए। सिविल लाइन पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि सेक्टर नौ निवासी महिला वीना वत्स से दो बाइक सवारों ने बैग छीना है। जांच की जा रही है।

Vice null Time३१ अक्‍तूबर २०१६ २३:०४:०१


बस से पांव फिसलने से मौत

३१ अक्‍तूबर २०१६ २३:०४:०० bhaskar

करनाल| बस्तलीगांव के समीप बस से पांव फिसलने से कुरुक्षेत्र मलिकपुर गांव निवासी 55 वर्षीय ईश्वर की मौत हो गई। निसिंग थाना एसआई रामपाल ने बताया कि ईश्वर सिंह निजी बस से करनाल की ओर जा रहा था। बस्तली गांव के समीप पांव बस से फिसल गया।द घायल अवस्था में ईश्वर सिंह को ट्रामा सेंटर में दाखिल कराया गया। लेकिन वहां उसने दम तोड़ दिया।

Vice null Time३१ अक्‍तूबर २०१६ २३:०४:००


‘‘एक दीया शहीदों के नाम और एक सीमा पर खड़े सैनिकों के लिये’’

३० अक्‍तूबर २०१६ ०७:५९:४१ अजमेर – Newsview – Ajmer News

शहीद और जवानों के नाम का भी दीपक जलाकर उन्हें स्मरण करना हमारा कर्तव्य है। – हनुमान सिंह अजमेर। अपना अजमेर संस्था द्वारा दीपावली के अवसर पर एक देशभक्ति कार्यक्रम ‘‘एक दीया शहीदों के नाम और एक सीमा पर खड़े सैनिकों के लिये’’ का आयोजन आज शाम शहीद स्मारक, बजरंगढ़ चौराहा पर किया गया। संस्था

Vice null Time३० अक्‍तूबर २०१६ ०७:५९:४१